PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का बड़ा बयान,कहा-INDIA गठबंधन देश में सरकार बनाएगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2279810

PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का बड़ा बयान,कहा-INDIA गठबंधन देश में सरकार बनाएगी

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:राजस्थान की 25 सीटों से कांग्रेस ने एक अन्य के साथ 10 सीटों की जीत पर बधाई देते हुए विक्टर दिखाया.गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि जहां भाजपा के नेता राजस्थान में हैट्रिक जीत के दावे कर रहे थे

Govind Singh Dotasra

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:लोकसभा चुनाव-2024 का परिणाम जारी होने पर भाजपा और कांग्रेस सरकार बनाने के दावे कर रहे है.राजस्थान की 25 सीटों से कांग्रेस ने एक अन्य के साथ 10 सीटों की जीत पर बधाई देते हुए विक्टर दिखाया.

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि जहां भाजपा के नेता राजस्थान में हैट्रिक जीत के दावे कर रहे थे,लेकिन उनके दावे झूठे साबित हुए और हमने राजस्थान से 10 सीट तक जीतने का दावा किया था जो कि आज परिणाम सबके सामने है.

डोटासरा पर भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा जो बोलती है वहीं करती नहीं है.इसी का परिणाम है कि आज जनता ने उनको आयना दिखा दिया.दूसरी तरफ डोटासरा ने कहा कि I.N.D.I.A गठबंधन देश में सरकार बानएगी. 

राजस्थान में 25 सीटों के परिणाम आने के बाद गोविंद सिंह डोटासरा ने X पर लिखा कि अयं हि तीव्रेण जगन्ति तेजसा, प्रताप्य भासां पतिरस्तमागतः,
प्रतापमात्रोपनता विभूतय-
श्चिरं न तिष्ठन्ति परोपतापिनाम्,प्रकाश का स्वामी सूर्य अत्यन्त गर्म किरणों से संसार को पीड़ित करने के बाद अस्त हो गया है.वस्तुत: दूसरों को कष्ट देने वालों की समृद्धि अधिक समय तक नहीं टिकती.

Trending news