Lok Sabha Election 2024: 'मैंने वैभव को अब आपको सौंप दिया है...'- पूर्व CM अशोक गहलोत
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: 'मैंने वैभव को अब आपको सौंप दिया है...'- पूर्व CM अशोक गहलोत

Lok Sabha Election 2024: पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने कहा, 'मैंने वैभव को अब आपको सौंप दिया है'. कांग्रेस ने वैभव गहलोत को जालोर से प्रत्याशी बनाया है.

Ashok Gehlot

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 (Rajasthan Lok Sabha Election 2024) को लेकर सभी पार्टियों ने कसरत शुरू कर दी है.एक के बाद एक कांग्रेस और बीजेपी के दिग्गज नेताओं के दौरे राजस्थान में जारी हैं.

राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत जालोर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. वैभव अपना नामांकन दाखिल कर चुके हैं. वहीं पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक ट्वीट किया है.

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर ट्वीट करते हुए लिखा,''मैंने वैभव को अब आपको सौंप दिया है.  वैभव आप सबका अपना है. मेरा अनुरोध है कि आप क्षेत्र की तरक्की के लिए उसे अपना आशीर्वाद दें. नामांकन में आप सभी के इस उत्साहजनक व गर्मजोशी भरे समर्थन का दिल से आभार.

जालौर लोकसभा सीट से कांग्रेस ने राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) को मैदान में उतारा है, तो भारतीय जनता पार्टी ने लुंबाराम चौधरी (Lumbaram Chaudhary) पर दांव खेला है. बता दें, कि Vaibhav Gehlot ने साल 2019 में जोधपुर से लोकसभा चुनाव लड़ा था, जिसमें उन्हें गजेंद्रसिंह शेखावत ने 2,74,440 मतों से हराया था. पौने तीन लाख वोटों से मिली करारी हार के बाद कांग्रेस उन पर जोधपुर में दोबारा दांव नहीं खेल सकती थी. यही मुख्य कारण है, कि उन्हें 2024 के लोकसभा चुनाव में जालोर से प्रत्याशी बनाया गया है.

 

Trending news