Lok Sabha Chunav 2024:वैभव गहलोत की हार को लेकर सचिन पायलट का बड़ा बयान,कहा-दुर्भाग्यवंश चुनाव....
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2280547

Lok Sabha Chunav 2024:वैभव गहलोत की हार को लेकर सचिन पायलट का बड़ा बयान,कहा-दुर्भाग्यवंश चुनाव....

Lok Sabha Chunav 2024:सचिन पायलट ने राजस्थान में जीत से लेकर वैभव गहलोत की हार, अशोक गहलोत की स्थिति से लेकर जयपुर ग्रामीण सीट पर कानूनी विकल्प पर बात की है.

 

Lok Sabha Chunav 2024

Lok Sabha Chunav 2024:लोकसभा चुनाव के नतीजों को कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने बीजेपी की राजनीति के खिलाफ जनादेश बताया है.जी मीडिया से खास बातचीत करते हुए सचिन पायलट ने राजस्थान में जीत से लेकर वैभव गहलोत की हार, अशोक गहलोत की स्थिति से लेकर जयपुर ग्रामीण सीट पर कानूनी विकल्प पर बात की है.

जालोर सिरोही सीट को लेकर तोड़ी चूपी  
राजस्थान में कांग्रेस की जीत पर पायलट ने कहा कि यह जीत किसी एक नेता की नहीं, बल्कि अभी के सामूहिक प्रयासों से हुई है.जालौर सिरोही में वैभव गहलोत की हार पर भी पायलट ने बयान डीडीआईया है,,पायलट ने कहा कि जालौर सिरोही में हमने अच्छा चुनाव लड़ा, लेकिन दुर्भाग्यवश हम वहा चुनाव हार गए.

राजस्थान में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का सालों का सूखा समाप्त हो गया है. लोकसभा चुनाव 2024 में राजस्थान में कांग्रेस ने 25 में से 8 सीटों पर अपना कब्जा जमाया है.राजस्थान में कांग्रेस की इस प्रर्दशन के बाद सचीन पायलट की खुब तारीफ हो रही है, तो वहीं दूसरी तरफ  वैभव गहलोत की हार की चर्चा भी तेजी से हो रही है, लोगों का कहना है कि राजस्थान में इस बार जादूगर का जादू नहीं चला है.

यह भी पढ़ें:वैभव गहलोत की हार को लेकर अशोक गहलोत का बड़ा बयान,कहा- मुझे पहले ही अंदेशा...

यह भी पढ़ें:कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दी एग्जिट पोल फेल होने पर दी श्रद्धांजलि

Trending news