Ramganjmandi: अज्ञात व्यक्ति की पेड़ पर लटकी मिली लाश, ग्रामीणों में मचा हड़कंप
Advertisement

Ramganjmandi: अज्ञात व्यक्ति की पेड़ पर लटकी मिली लाश, ग्रामीणों में मचा हड़कंप

चेचट थानाधिकारी अमर नाथ जोगी ने बताया कि राजपुरा के खेत पर नीम के पेड़ पर एक व्यक्ति का शव लटका हुआ होने की सूचना मिली थी.

Ramganjmandi: अज्ञात व्यक्ति की पेड़ पर लटकी मिली लाश, ग्रामीणों में मचा हड़कंप

Ramganjmandi: कोटा जिले की रामगंजमंडी उपखड़ के चेचट थाना क्षेत्र के राजपुरा गांव से दूर जंगल में एक अज्ञात अधेड़ का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला. ग्रामीणों ने खेत पर जाते समय पेड़ पर शव को लटका देखा तो आस पास के ग्रामीणों में हड़कंप मच गया.

उसके बाद ग्रामीणों ने नजदीक पुलिस थाने में सूचना दी. सूचना पर पहुंची  चेचट पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को नीचे उतारा और शव की पहचान करने के प्रयास किये गए. परन्तु कई देर तक शव की पहचान नहीं हो पाई तो पुलिस ने शव को मोड़क हॉस्पिटल की मोर्चरी में पहुंचाया है. जहां पर अधेड़ की पहचान करने के लिये चेचट पुलिस सोशल मीडिया पर पोस्ट कर पहचान करने की कोशिश कर रही है. शव की पहचान होने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम किया जायेगा.

चेचट थानाधिकारी अमर नाथ जोगी ने बताया कि राजपुरा के खेत पर नीम के पेड़ पर एक व्यक्ति का शव लटका हुआ होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद मय जाब्ता सहित मोके पर पहुंचे और शव को फंदे से नीचे उतारा.  शव अधेड़ व्यक्ति का होने के कारण शव की पहचान की प्रयास किये गये. परन्तु शव की पहचान नहीं हो पाई है. वहीं शव को मोड़क अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. जहां पर शव की पहचान होने पर ही शव का पोस्टमार्टम किया जायेगा. वहीं मामला हत्या का है या आत्महत्या का इसकी जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें- अजमेर: जेल में बंद कैदियों को बनाया जा रहा है आत्मनिर्भर, जानिए कैसे...

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news