बदमाशों ने घर में घुसकर बुजुर्ग महिला और बच्ची से की मारपीट, घर में रखा समान भी तोड़ा
Advertisement

बदमाशों ने घर में घुसकर बुजुर्ग महिला और बच्ची से की मारपीट, घर में रखा समान भी तोड़ा

कोटा जिले के रामगंजमंडी में बीती रात पुरानी रंजिश को लेकर बदमाशों ने एक मकान पर धावा बोल दिया और मकान में घुसकर तोड़फोड़ शुरू कर दी. 

मकान में घुसकर तोड़फोड़

Ramganj Mandi: राजस्थान के कोटा जिले के रामगंजमंडी में बीती रात पुरानी रंजिश को लेकर बदमाशों ने एक मकान पर धावा बोल दिया और मकान में घुसकर तोड़फोड़ शुरू कर दी. 

जब तोड़फोड़ को देखकर बुजुर्ग महिला और उसकी 10 साल की पोती बाहर आई तो बदमाशों ने उनसे भी मारपीट शुरू कर दी, जिसके बाद परिजन सहमे डरते हुए रामगंजमंडी थाने में पहुंचे, जहां पर परिजनों ने नामजद रिपोर्ट दी है. जिसके बाद रामगंजमंडी पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए एक आरोपी सहित 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. 

यह भी पढ़ें - Sawan 2022: न्याय के देवता के रूप में पूजे जाते हैं भगवान भोलेनाथ, जानें अनोखी कहानी

वहीं बदमाश मकान में बुजुर्ग दंपती की बहू के साथ मारपीट करने के मकसद से आए थे. लेकिन बहु नहीं होने के कारण उन्होंने बुजुर्ग दंपति और उसकी पोती से मारपीट शुरू कर दी. वहीं थानाधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि मामला लॉटरी का बताया जा रहा है. 

महिला अंतिम सेन की पास में ही रहने वाली है. महिला से बीते दिनों झगड़ा हो गया था और उसी रंजिश को लेकर बदमाश अशान और उसके 5-7 साथी अंतिम सेन के मकान में मारपीट करने के लिए घुसे लेकिन महिला अंतिम सेन और उसका पति इंदौर गया था, ऐसे में घर पर महिला के बुजुर्ग सास-ससुर और 7 साल की बेटी तमन्ना थी. 

बदमाशों ने आते ही बहु बेटे के बारे में पूछा और कमरे में जाकर पार्लर के सामानों के साथ तोड़-फोड़ कर दी, जिसमें सीसे, अलमारी, कुर्सी और कमरे के सामानों को तोड़ा गया है, जिसके बाद दहशत में आए परिवाजनों ने थाने में पहुंचे कर अशान की नाम रिपोर्ट दर्ज करवाई, रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

कोटा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

अन्य बड़ी खबरें

ERCP को लेकर भाजपा ने जानबूझकर गलत तथ्य पेश किए-गोविंद सिंह डोटासरा

कुरंजा पधारे, झुंझुनूं के बांसियाल, खेतड़ी को टूरिस्ट स्पॉट बनाने की कवायद

रणवीर सिंह के बाद उर्फी जावेद हुई न्यूड, गुलाब की पंखुड़ियों से खुद को ढका

 

Trending news