REET Paper Leak: रीट मामले में BJP विधायकों ने सरकार को घेरा, Ashok Gehlot पर लगाया से गंभीर आरोप
Advertisement

REET Paper Leak: रीट मामले में BJP विधायकों ने सरकार को घेरा, Ashok Gehlot पर लगाया से गंभीर आरोप

रीट परीक्षा का पेपर लीक मामले (REET Paper Leak Case) पर अब सियासत गरमाने लगी है. केपाटन विधायक चन्द्रकान्ता मेघवाल (Chandrakanta Meghwal On REET), रामगंजमंडी से विधायक मदन दिलावर (Madan Dilawar On REET) ने इस मामले में कांग्रेस (Rajasthan Congres) पर निशाना साधा है. विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए प्रदर्शन के दौरान लाठीचार्ज की कड़ी शब्दों में निंदा कर राजस्थान सरकार को आड़े हाथों लिया है.

चन्द्रकान्ता मेघवाल और मदन दिलावर

Kota: रीट परीक्षा का पेपर लीक मामले (REET Paper Leak Case) पर अब सियासत गरमाने लगी है. केपाटन विधायक चन्द्रकान्ता मेघवाल (Chandrakanta Meghwal On REET), रामगंजमंडी से विधायक मदन दिलावर (Madan Dilawar On REET) ने इस मामले में कांग्रेस (Rajasthan Congres) पर निशाना साधा है. विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए प्रदर्शन के दौरान लाठीचार्ज की कड़ी शब्दों में निंदा कर राजस्थान सरकार को आड़े हाथों लिया है. वहीं, विधायक मदन दिलावर ने सीएम (Ashok Gehlot) पर निशाना साधते हुए रीट परीक्षा के मामले में करोड़ों रुपए के लेनदेन का आरोप लगाया. 

रीट परीक्षा (REET) को लेकर बवाल बढ़ता जा रहा है. परीक्षा (REET 2021) के मामले में अब लगातार सियासत तेज होती जा रही है. हाडोती के दो विधायकों ने इस मामले में राज्य सरकार (Ashok gehlot Government) को कटघरे में खड़ा किया है. विधायक मदन दिलावर ने कहा कि इसमे ईमानदारी से जांच होगी तो कई बड़े चेहरे बेनक़ाब होंगे.

यह भी पढ़ें- गहलोत सरकार का एक्शन, रीट पेपर लीक आरोपी रामकृपाल मीणा की अवैध बिल्डिंग गिराई

दिलावर (Madan Dilawar On Ashok Gehlot) ने कहा की इसमें 100 करोड़ से ज्यादा का घोटाला मुख्यमंत्री (Ashok Gehlot) ने अपनी टीम से करवाया. दिलावर ने सवाल किया कि मुख्यमंत्री ने पैसा नहीं लिया है, तो तुरंत पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा (Govind Singh Dotasra), जारोली, तकनीकी शिक्षा मंत्री सुभाष गर्ग को जेल में डाले. 

इन्हें खुला क्यों छोड़ रखा है. इनसे मुख्यमंत्री की सहानुभूति है. क्योंकि इनसे पेपर चोरी करवाकर, पेपर बिकवाकर 100 करोड़ रुपया सोनिया गांधी (Sonia Gandhi), प्रियंका गांधी (Priynaka Gandhi) तक पहुंचाया है. इसलिए सीएम चुप्पी साधे हुए है. CBI जांच से डर रहे है. मुख्यमंत्री के मन मे CBI जांच में जेल जाने से डरे हुए है. इन्होंने प्रदेश के लाखों युवाओं की उम्मीदों पर पानी फेरने का काम किया है.

वही केपाटन की विधायक चंद्रकांता मेघवाल (Chandrakanta Meghwal On Ashok Gehlot) ने भी राज्य सरकार पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि युवाओं पर लाठीचार्ज कर इस आंदोलन को सरकार कुचलना चाहती हैं, लेकिन जब तक रीट परीक्षा के मामले में सीबीआई जांच नहीं होगी तब तक प्रदेश के युवा और भाजपा कार्यकर्ता सड़कों पर आंदोलन करते रहेंगे.

यह भी पढ़ें- चार फरवरी के बाद फिर सड़कों पर उतरेंगे विकास जाखड़, सभी मांगें पूरी करवाकर ही लेंगे दम

कोटा में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं की पुलिसकर्मियों से हुई झड़प और जयपुर (Jaipur news) में हुई लाठीचार्ज के बाद अब प्रदेश की सियासत गरमाने लगी है. रीट परीक्षा अब भाजपा के लिए एक बड़ा मुद्दा बनता जा रहा है, और लगातार प्रदेश सरकार को इस मामले में कटघरे में खड़ा किया जा रहा है. एसओजी की जांच के बाद कई बड़े अधिकारियों पर गाज गिरी तो भाजपा के लिए यह एक बड़ा मुद्दा बनने लगा. अब देखना यह होगा की रीट परीक्षा को लेकर शुरू हुई यह सियासत किस और करवट लेती है. 

Trending news