रामगंजमंडी: मोड़क पुलिस ने 70 ग्राम स्मैक और 95,600 रुपये के साथ महिला तस्कर को पकड़ा
Advertisement

रामगंजमंडी: मोड़क पुलिस ने 70 ग्राम स्मैक और 95,600 रुपये के साथ महिला तस्कर को पकड़ा

Ramganj Mandi, Kota news: कोटा की मोड़क पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ स्मैक तस्करी पर बड़ी कार्रवाई करते हुए एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है. 

महिला तस्कर को पकड़ा

Ramganj Mandi, Kota news: कोटा जिले की मोड़क पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ स्मैक तस्करी पर बड़ी कार्रवाई करते हुए एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है. महिला के पास से 70 ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक और स्मैक बैचान के 95,600 रुपये बरामद किए गए. आरोपी महिला तस्कर के रामगंजमंडी सर्किल के चारों थानों में 5 अवैध मादक पदार्थ के मामले पहले से दर्ज है.

मोड़क एसएचओ राजेंद्र प्रसाद मीना ने बताया कि मोड़क थाना क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा हैं. इसी के चलते अवैध मादक पदार्थ की तस्कर के खिलाफ पुलिस टीम को सूचना मिली थी, जिसपे कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला लक्ष्मी (46) पति प्रमोद निवासी ढाबादेह के घर पर दबिश दी, जिसमें पुलिस ने महिला से 70 ग्राम अवैध स्मैक और अवैध कार्यों के 95,600 रुपये बरामद कर थाने लेकर आए, जहां महिला तस्कर के विरुद्ध मामला पंजीबद्ध किया गया, जिसे पूछताछ करने के बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में डॉक्टर बनने का सपना हुआ महंगा, पिछले साल के मुकाबले 10% तक बढ़ी मेडिकल फीस

महिला तस्कर पर एनडीपीएस के 5 मामले
एसएचओ मीना ने बताया कि अवैध मादक पदार्थ तस्कर लक्ष्मी बाई का रामगंजमंडी सर्किल के चारों थाने में मामले दर्ज है और सभी मामले एनडीपीएस के है. जिसमें सुकेत थाने में अवैध शराब तस्करी में मामला दर्ज है, जिसमें जेल की सजा हुई. वहीं रामगंजमंडी, मोड़क, चेचट थाने में आरोपी महिला तस्कर का (एनडीपीएस) अवैध मादक पदार्थ के मामले दर्ज है, जो कोर्ट में पेंडिंग चल रहे है.

खबरें और भी हैं...

Dev Uthani Ekadashi 2022: देवउठनी पर सावों की धूम, 50 करोड़ का होगा व्यापार, होंगी सात हजार शादियां

अलवर: लड़के के ताऊ ने मांगे 11 लाख और 11 सोने की अंगूठी, दुल्हन बोली- तू जा रे

अजमेर: हनुमान बेनीवाल के लिए गांव-गांव जाकर वोट मांग रही किन्नर सुशीला, वीडियो वायरल

Trending news