Ramganj Mandi News: बिजली विभाग के अधिकारी कनिष्ठ अभियंता मेघवाल से तंग हुए ग्रामीण, जानें क्यों?
Advertisement

Ramganj Mandi News: बिजली विभाग के अधिकारी कनिष्ठ अभियंता मेघवाल से तंग हुए ग्रामीण, जानें क्यों?

कोटा जिले के रामगंजमंडी में बिजली विभाग के अधिकारी हरीश मेघवाल की कार्यशैली से परेशान होकर ग्रामवासियों ने विधायक मदन दिलावर के नेतृत्व में उपजिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है.

मेघवाल से तंग हुए ग्रामीण

Ramganj Mandi: कोटा जिले के रामगंजमंडी में बिजली विभाग के अधिकारी हरीश मेघवाल की कार्यशैली से परेशान होकर ग्रामवासियों ने विधायक मदन दिलावर के नेतृत्व में उपजिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन में ग्रामीणों ने बताया कि बिजली विभाग के अधिकारी कनिष्ठ अभियंता हरीश मेघवाल अपनी मनमानी करते हैं, जब हम इनके पास शिकायत लेकर जाते हैं तो हमे भला बुरा कहते है. 

हमने पहले भी हरीश मेघवाल की कई बार शिकायत की है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती हैं. वहीं ग्रामवासियों ने बताया कि पूर्व में 5.7.2018 में अवगत करवाया था कि हमारे मण्डा पंचायत किशोरपुरा गांव में तीन पोल टूट हुए है जिसकी शिकायत कई बार ग्रामीण कनिष्ठ अभियंता हरीश मेघवाल से की और शिकायत करने के बाद कनिष्ठ अभियंता स्वयं दो बार यह मौका भी देखने आए लेकिन इन्होंने वहां पर पोल नहीं गाड़े.

जिसके कारण 21 जून मंगलवार को 2 भैसे करंट से चिपक गई और उनकी मौत हो गई, अतः इन पर कार्रवाई की जाए. यह कनिष्ठ अभियन्ता हरीश मेघवाल लोगों को ट्रान्सफार्मर भी समय पर नहीं देते हैं और किसी शिकायत के लिए किसान इनके पास आता है तो इनकी कार्यशैली सही नहीं है यह अपनी मनमानी करते है. ग्रामीणों ने बताया कि इनकी कार्यशैली सही नहीं है अतः इनका यहां से स्थान्तरण किया जाए. 

ज्ञापन देने में प्रधान प्रतिनिधि फौजी ओम प्रकाश मेघवाल पूर्व पालिका अध्यक्ष विजय गौतम, जिला महामंत्री नरेन्द्र राजा, पार्षद बच्चन सिह सलूजा, सरपंच प्रतिनिधि बलराम गुर्जर, पंचायत समिति सदस्य अजय मीणा, गिर्राज गुर्जर, राधाकिशन गुर्जर, कन्हैयालाल, रामप्रकाश, रामरतन, कन्हैयालाल, हरिसिंह गुर्जर, निर्भय सिंह, तूफान आदी ग्रामीण मौजूद रहे. 

कनिष्ठ अभियंता हरीश मेघवाल के खिलाफ ग्रामीणों का गुस्सा शांत होता नजर नहीं आ रहा है. वहीं बुधवार को भी कनिष्ठ अभियंता हरीश मेघवाल के खिलाफ ग्रामीण एकत्रित होकर विधायक मदन दिलावर के नेतृत्व में उपजिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया. वहीं सोमवार को भी लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को ज्ञापन दिया जा चुका हैं.

Reporter: Himanshu Mittal

यह भी पढ़ें - 

Ramganj Mandi News: बिजली विभाग की लापरवाही ने ली किसानों के जानवरों की जान, 2 साल पहले कराया था अवगत

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news