Rajasthan News : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत क्यों बोले कि कोटा में ओम-शांति है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1406275

Rajasthan News : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत क्यों बोले कि कोटा में ओम-शांति है

Ashok Gehlot news : अशोक गहलोत ने कोटा में विकास कार्यों का उद्घाटन किया. शांति धारीवाल और परसादीलाल मीणा की मौजूदगी में जयपुर से वीडियो कांफ्रेंसिंग से जुड़े. कोटा एयरपोर्ट ( Kota airport ) पर बात करते हुए कहा कि कोटा में ओम शांति है तो क्या चिंता

Rajasthan News : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत क्यों बोले कि कोटा में ओम-शांति है

Ashok Ghelot News : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिवाली से पहले कोटा के लोगों को बड़ी सौगात दी है. कोटा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 643 करोड़ की लागत से 20 विकास कार्यों का लोकार्पण किया. मुख्यमंत्री वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए इस कार्यक्रम के लिए जयपुर से जुड़े और कहा कि कोटा में विकास कार्यों के लिए एक नए युग की शुरु हुई है.

कोटा में ओम शांति- अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कार्यक्रम में कहा कि वो कोटा में एयरपोर्ट बनाने के लिए लगाता प्रयास करते रहेंगे. इसके लिए वो लोकसभा स्पीपर और कोटा सांसद ओम बिरला से भी बात करेंगे. ताकि केंद्र सरकार का सहयोग लेकर कोटा के लोगों को ये सौगात दे सकें. इस दौरान मुख्यमंत्री ने कोटा से सांसद ओम बिरला और कोटा उत्तर से विधायक शांति धारीवाल ( यूडीएच मंत्री ) का जिक्र करते हुए कहा कि कोटा में ओम-शांति की जोड़ी है. तो यहां एयरपोर्ट ( Kota Airport ) बनाने में कोई समस्या नहीं आएगी. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कोटा की जनता से मैनें वादा किया था कि यहां एयरपोर्ट बनाया जाएगा. अब सिर्फ उसी की कमी है. बाकि विकास कार्यों में कोई कमी नहीं आने दी है. यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल भी उसी प्रयास में लगे हुए है. 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र और राज्य सरकार दोनों का जिक्र करते हुए कहा कि लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने कहा था कि जो भी औपचारिकता है उसे वो पूरी कराएंगे. सीएम ने कहा कि जब ओम बिरला केंद्र सरकार में औपचारिकता पूरी कराने को तैयार है और राज्य सरकार जमीन देने को तैयार है तो फिर हर हाल में कोटा में एयरपोर्ट बनना तय है. सीएम गहलोत ने शांति धारीवाल और ओम बिरला की तारीफ करते हुए कहा कि इन दोनों में बड़ी काबिलियत है. "जब कोटा में ओम भी है, शांति भी है तो किस बात की कमी"

कोटा को मिली ये सौगातें

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोटा के लिए 20 विकास कार्यों की सौगात दी. जिसमें फ्लाइओवर, अस्पतालों का निर्माण, अंडरपास, मूर्ति, पार्किंग, और बाजार सौंदर्यीकरण के साथ साथ हेरिटेज बिल्डिंग निर्माण के लिए 700 करोड़ के लगभग की सौगात दी. इसके लोकार्पण में जयपुर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ साथ यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल और कोटा के प्रभारी मंत्री परसादी लाल मीणा ( स्वास्थ्य मंत्री ) भी जुड़े.

Trending news