Advertisement
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: मिथुन-कर्क-वृश्चिक की चमकेगी किस्मत आज, बनते-बनते अटकेंगे मेष-सिंह-धनु के काम, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के जातकों का आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. आज इन्हें बिजनेस में नुकसान हो सकता है. आर्थिक स्थिति पर असर पड़ेगा. ग्रहस्थ जीवन में दिक्कतें आ सकती हैं. परिवार में संतान से जुड़ी कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातक आज कोई भी काम सोच समझकर करें. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. परिवार के सदस्यों में प्रेम भाव बना रहेगा. आज एक साथ कई काम मिल सकते हैं. इसके कारण मन भटक सकता है.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का आज का दिन शानदार है. आज आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए कोई बड़ा कदम उठा सकते हैं. अपने सभी कामों को समय से पूरा करेंगे. परिवार के सदस्य प्रेम भाव बना रहेगा. परिवार में पूजा पाठ हो सकता है.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार है. आज के मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी. कानूनी मामलों में किसी तरह की ढील दें. आपके सहयोग की फायदा उठा सकते हैं. किसी बात को पकड़ कर न बैठें, नहीं तो परिवार के सदस्य परेशान दुखी हो सकते हैं. घर में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का आज का दिन परेशानी भरा रहेगा. यह अपने से ज्यादा दूसरों के काम पर ध्यान देंगे. इसके कारण फालतू में लड़ाई झगड़ा होगा. किसी को उधार दिया गया धन न मिलने से परेशान रहेंगे. सरकारी काम को पूरा कम दिक्कत आएगी.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों को आज अपने वाणी और व्यवहार में मधुरता बनाए रखनी होगी. किसी खास इंसान से मुलाकात हो सकती है. किसी का मांग कर वाहन ना चलाएं नहीं तो दिक्कत हो सकती है. पड़ोसियों के लड़ाई झगड़े में बिल्कुल भी दखल ना दें, नहीं तो आपको ही सुना पड़ सकता है. महिला मित्रों से सावधान रहें.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के जातक आज किसी भी काम में सावधानी और सतर्कता बरतें. वाहन चलाते समय सावधानी रखें. नए लोगों से मेलजोल बढ़ा सकते हैं. परिवार में बड़े लोगों की सलाह मानें. वर्क प्लेस पर कठिनाइयां आ सकती हैं.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार है. आज इन्हें मन मुताबिक पद की प्राप्ति हो सकती है. पार्टनर से किसी चीज के फरमाइश हो सकती है, जिसे आपको पूरा करना होगा. ससुराल पक्ष से मान सम्मान मिलेगा. किसी को भी वजह की सलाह ना दें. तरक्की के रास्ते में आ रही बाधाएं दूर होंगी.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है. आज इन्हें सभी काम सूझबूझ से करने हैं. कोई काम पूर्ण न होने से मन उदास रहेगा. नौकरी कर रहे लोगों के ऊपर बहुत अधिक वर्कलोड रहेगा. कोर्ट कचहरी के चक्कर काटने पड़ सकते हैं. अगर नया काम शुरू करना चाहते हैं तो कुछ समय के लिए रुक जाएं.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के जातक कोई नई संपत्ति आज खरीद सकते हैं. पार्टनर से चल रहे मतभेद दूर हो जाएंगे. व्यापार में छुटपुट लाभ हो सकते हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. वर्कप्लेस पर आपको कोई बड़ी सफलता मिल सकती है. नौकरी में बदलाव का प्लान कर रहे थे तो आज हो सकता है.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातक आज किसी तरह के बाद विवाद में ना पड़ें. व्यापार में कोई दिक्कत आ सकती है, जो कि भाई की मदद से दूर हो सकती है. अधिकारियों का साथ मिलेगा. सेहत से जुड़ी दिक्कत बढ़ सकती है. बिजनेस में कोई खास लाभ न मिलने के कारण परेशान रहेंगे. किसी से धन-धन ना ले नहीं तो उतारने में दिक्कत होगी.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के जातक आज कोई भी फैसला हुआ सोच समझ कर लें. वाद विवाद से दूर रहे. व्यापार में धन मिल सकता है. परिवार के लोग धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. जिंदगी में चल रही दिक्कतों के लिए पिताजी से बातचीत करें. किसी के मामले में बेवजह ना पड़ें, नहीं तो दिक्कत हो सकती है.