जनसुनवाई में विधायक पर ग्रामीणों को उकसाने का आरोप, पत्थरबाजी में 1 महिला 2 युवक घायल
Advertisement

जनसुनवाई में विधायक पर ग्रामीणों को उकसाने का आरोप, पत्थरबाजी में 1 महिला 2 युवक घायल

कोटा जिले की खेड़ली पंचायत के झोपड़ियां सैंकड में विधायक मदन दिलावर द्वारा ग्रामीणों को अतिक्रमण हटाने के नाम पर उकसाने का मामला सामने आया है, जिसमें ग्रामीणों ने अतिक्रमण कारी के घर पहुंच कर पत्थर बाजी शुरू कर दी. जिसमें एक महिला सहित 2 लोग घायल हो गए है. 

पत्थरबाजी में 1 महिला 2 युवक घायल

Ramganj Mandi: कोटा जिले की खेड़ली पंचायत के झोपड़ियां सैंकड में विधायक मदन दिलावर द्वारा ग्रामीणों को अतिक्रमण हटाने के नाम पर उकसाने का मामला सामने आया है, जिसमें ग्रामीणों ने अतिक्रमण कारी के घर पहुंच कर पत्थर बाजी शुरू कर दी. जिसमें एक महिला सहित 2 लोग घायल हो गए है. 

मामले को बढ़ता देख चेचट पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर पुलिस ने मामले को शांत करवाते हुए घायलों को चेचट अस्पताल पहुंचाया जहां पर पुलिस ने घायल पक्षों से रिपोर्ट लेकर एक अभियुक्त को गिरफ्तार भी कर लिया है. वहीं चेचट थानाधिकारी बन्ना लाल चौधरी ने बताया कि जैसे ही हमें सूचना मिली हमने कार्रवाई करते हुए अतिक्रमणकारी देबीलाल के खिलाफ 151 में मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ें - वादियों में मंगेतर के संग डांस करते नजर आए टीना डाबी के EX पति अतहर, लोग बोले- शानदार है जोड़ी

बता दें कि गुरुवार को क्षेत्रीय विधायक मदन दिलावर के द्वारा खेडली ग्राम पंचायत के गांवों में जनसुनवाई का कार्यक्रम था. जनसुनवाई के दौरान गांव के उपसरपंच प्रतिनिधि रामचरण कीर, जगदीश, प्रकाश और दयाराम ने बताया कि झोपडियां में मंदिर के रास्ते पर गांव के देबीलाल कीर ने अतिक्रमण कर रखा है. इस पर विधायक मदन दिलावर भड़क गए और ग्राम वासियों से कहा कि इसका अतिक्रमण फैक दो. 

वहां उपस्थित ग्रामीणों ने कहा प्रशासन के लोगों को बुलाकर यहां का अतिक्रमण हटाओ तो विधायक ने कहा प्रशासन के आदमी भी यहां आकर खडे रहेंगे, मैं खडा हूं आपके सामने यहां इसका अतिक्रमण हटाओ यह कहते ही वहां मौजूद लोगों ने अतिक्रमण हटाना चालू कर दिया. बताया जा रहा कि गांव के एक व्यक्ति के द्वारा अतिक्रमण कर रखा था, उसके द्वारा पत्थर फैकने से वहां मौजूद तीन लोग चोटिल हुए.

कोटा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

संत विजयदास की अस्थि कलशयात्रा पर सियासत, विरोध के बाद बदला रूट, मामले पर प्रमुख शासन सचिव की प्रेस रिलीज आज

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने बनवाया बेटे के चेहरे का टैटू, फैंस बोले- एकबार वापस आ जा भाई

OMG: पृथ्वी के पास आज और कल आ रहे हैं दो एस्‍टरॉयड, नासा ने दी ये बड़ी चेतावनी

 

Trending news