Kota: शिक्षा मंत्री ने होम लोन से परेशान पीड़िता का चुकाया पैसा,घर नीलाम होने से बचाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2093722

Kota: शिक्षा मंत्री ने होम लोन से परेशान पीड़िता का चुकाया पैसा,घर नीलाम होने से बचाया

Kota News: कोटा जिले की रामगंजमंडी में शनिवार को राजस्थान सरकार के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर क्षेत्र के दौरे पर रहे. इस दौरान शिक्षा मंत्री दिलावर विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की.शिक्षा मंत्री ने वैष्णव बैरागी समाज द्वारा जगत गुरु रामानंदचार्य जयंती समारोह में शामिल हुए.

शिक्षा मंत्री

Kota News: कोटा जिले की रामगंजमंडी में शनिवार को राजस्थान सरकार के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर क्षेत्र के दौरे पर रहे. इस दौरान शिक्षा मंत्री दिलावर विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की.शिक्षा मंत्री ने वैष्णव बैरागी समाज द्वारा जगत गुरु रामानंदचार्य जयंती समारोह में शामिल हुए. जहा उन्होंने वैष्णव समाज बंधुओ को संबोधित किया. साथ ही शिक्षा मंत्री दिलावर ने कोरोना काल में एक ही परिवार के 6 सदस्यों के निधन होने और बैंक का होम लोन होने से घर नीलाम होने की कगार पर आ गया. 

10 लाख 20 हजार का लॉन 
कोटा स्टोन स्माल स्केल एसोसिएशन की ओर से शिक्षा मंत्री दिलावर ने पीड़ित महिला अनिता वैष्णव को 6 लाख रुपए का चैक सौपा. ऐसे में महिला भावुक हो गई. साथ ही शिक्षा मंत्री ने कहा कि चुनाव में जिन लोगो ने मेरा आर्थिक रूप से मेरा सहयोग किया. चुनाव के कुछ रुपए बचे है,जो भी पीड़ित को सौंप कर 10 लाख 20 हजार का लॉन चुकाया जाएंगा. जिससे पीड़ित का घर नीलाम होने से बचेगा.

एक के बाद एक निधन 
मोड़क स्टेशन निवासी पीड़ित अनिता वैष्णव ने कहा कि कोरोना काल 2020 में मेरे पति सुनील वैष्णव,ससुर गुलाब चंद वैष्णव, सासुमां दयावती,दादी प्रभु बाई,देवरानी मंजु वैष्णव और चाचा ससुर देवचंद वैष्णव का एक के बाद एक निधन हो गया. जिससे पुरा परिवार बिखर गया. पति ने मकान पर 10 लाख 20 हजार का लॉन लिया हुआ था. उन्होंने लॉन के समय बीमा नही करवाया. जिसके कारण बैंक वाले नोटिस पर नोटिस देकर लॉन चुकाने का दबाव डाल रहे थे. 

6 लाख का चेक दिया
मैने शिक्षा मंत्री जब पिछले सत्र में विधायक थे. तब से अवगत करवाया था. उन्होंने अधिकारियों से बात कर राहत दिलाई थी. लेकिन लॉन इतना ज्यादा होने से नहीं चुका पाए. ऐसे में शिक्षा मंत्री दिलावर ने 6 लाख का चेक दिया और बैंक लॉन चुकाने को कहा. उन्होंने कहा कि कुछ दिनों बाद बाकी रुपए देंगे ताकि बैंक का पुरा लॉन चूक जाएंगा. और मकान नीलाम होने से बचेगा. मैं उनको धन्यवाद देती हुं.

यह भी पढ़ें:हैवानियत!फोटो वायरल करने की धमकी देकर बालिका से किया दुष्कर्म

Trending news