Kota: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने बहनों के साथ मनाया भाई दूज का त्यौहार
Advertisement

Kota: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने बहनों के साथ मनाया भाई दूज का त्यौहार

कोटा में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने शक्ति नगर स्थित कैंप कार्यालय पर स्पीकर बिरला ने जन सुनवाई की. इस दौरान स्पीकर बिरला को भाई दूज की बधाई भी देते हुए कैंप कार्यालय पहुंचकर वीरांगनाओं और अन्य महिलाओं ने स्पीकर बिरला के साथ भाई दूज का त्यौहार मनाया.

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने मनाया भाई दूज का त्यौहार

Kota: कोटा में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने जनसुनवाई कर वीरांगना और बहनों के साथ भाई दूज का त्यौहार मनाया.लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला कोटा प्रवास पर हैं. इस दौरान शक्ति नगर स्थित कैंप कार्यालय पर स्पीकर बिरला ने जन सुनवाई की. स्पीकर बिरला शक्ति नगर स्थित अपने कैंप कार्यालय पर पहुंचे और लोगों से मिलने का सिलसिला शुरू हो गया.

भाई दूज के अवसर पर स्थानीय क्षेत्र के लोग स्पीकर बिरला से मिलने पहुंचे और अपनी व्यथा कही. इस दौरान स्पीकर बिरला को भाई दूज की बधाई भी देते हुए कैंप कार्यालय पहुंचकर वीरांगनाओं और अन्य महिलाओं ने स्पीकर बिरला के साथ भाई दूज का त्यौहार मनाया. वीरांगनाओं और अन्य महिलाओं ने बिरला को तिलक लगाकर और रक्षा सूत्र बांधाकर भाई दूज का त्यौहार मनाया साथ ही जन सुनवाई के दौरान लोगों की समस्याएं भी सुनी और उनका निस्तारण किया.

इस अवसर पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा कि यह त्यौहार भाई बहन के असीम प्यार का त्यौहार है, बहनं हमेशा भाइयों के उज्जवल भविष्य की कामना करती हैं और भाई हमेशा उनकी रक्षा करते हैं सभी देशवासियों को स्पीकर बिरला ने भाई दूज की शुभकामनाएं भी दी.

Reporter - KK Sharma

खबरें और भी हैं...

Aaj ka Rashifal: धनु राशि वाले शादीशुदा जोड़ों में कोई तीसरा लेकर आएगा दरार, अलग आने की आ जाएगी नौबत

आज केवल 2 घंटे 14 मिनट तक रहेगा भाई दूज का शुभ मुहूर्त, जानें बहनें कब करें टीका

मल्लिकार्जुन खड़गे की ताजपोशी में CM अशोक गहलोत की तस्वीरों ने दिए कई सवालों के जवाब

Trending news