रामगंजमंडी: नाबालिग मंदबुद्धि ने की आत्महत्या, भाई ने गेट तोड़ा तो फंदे से लटकी मिली छोटी बहन
Advertisement

रामगंजमंडी: नाबालिग मंदबुद्धि ने की आत्महत्या, भाई ने गेट तोड़ा तो फंदे से लटकी मिली छोटी बहन

Ramganj Mandi: राजस्थान के कोटा जिले की सुकेत थाना क्षेत्र के सातलखेड़ी कस्बे के वार्ड नं. 22 में एक नाबालिग बालिका ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

नाबालिग मंदबुद्धि ने की आत्महत्या

Ramganj Mandi: राजस्थान के कोटा जिले की सुकेत थाना क्षेत्र के सातलखेड़ी कस्बे के वार्ड नं. 22 में एक नाबालिग बालिका ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के समय घर पर नाबालिग बालिका अकेली थी, जिसने बंद कमरे में पंखे पर फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. 

बताया जा रहा है कि मृतक बालिका मंदबुद्धि थी, जो घर पर अकेली थी. जब मृतका का भाई विद्यालय से आया तब जानकारी का पता लगा और उसके बाद सातलखेड़ी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सुकेत अस्पताल पहुंचाया, जहां बालिका का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा दिया गया हैं. वहीं पुलिस आत्महत्या के वास्तविक कारणों की जांच में जुट गई है.

मृतका के भाई ने बताया कि सुबह मैं और मेरे पिता जी काम करने के लेकर घर से निकले और करीब 11 बजे घर पहुंचा, तो गेट अंदर से लगा हुआ था. इतने में खूब कोशिशें करने के बाद भी गेट नहीं खुला तो मैं मकान की छत से घर में घुसा, तो देखा की छोटी बहन ने फांसी का फंदा लगाया हुआ था जिसकी पुलिस को सूचना दी.

यह भी पढ़ें - क्यूं लटक रही है IAS टीना डाबी पर जांच की तलवार, भीलवाड़ा के मामले का पकिस्तान कनेक्शन

सुकेत थानेदार विष्णु सिंह ने बताया कि सातलखेड़ी कस्बे से नाबालिग बालिका की सुसाइड का मामला सामने आया है. परिजनों के अनुसार नाबालिग बालिका मंदबुद्धि बताई जा रही है. परिजनों से मर्ग दर्ज कर लिया है. नाबालिग के सुसाइड करने के मामले में वास्तविक कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट में से सामने आएंगे, जिसको लेकर जांच की जा रही है.

खबरें और भी हैं...

सवाई माधोपुर में साधारण सभा की बैठक में बवाल, MLA अशोक बैरवा और MP सुखबीर सिंह हुए एक जुट, सदन छोड़कर निकले बाहर

Jaipur News : SMS हड़ताली डॉक्टरों पर सरकारी का एक्शन कब, इमरजेंसी, ओपीडी ठप्प, मरीज परेशान

Chanakya Niti : शादी के बाद स्त्री में दिखें ये लक्षण तो समझो बुरा वक्त आने वाला है

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिवाली से पहले दिया बोनस वाला बड़ा गिफ्ट, इन कर्मचारियों की जेब में आएगा मोटा पैसा

Trending news