रामगंजमंडी: कार ने बाइक सवार शिक्षक को मारी टक्कर, टायर से पैर कुचला, कोटा किया रेफर
Advertisement

रामगंजमंडी: कार ने बाइक सवार शिक्षक को मारी टक्कर, टायर से पैर कुचला, कोटा किया रेफर

Ramganj Mandi, Kota News: राजस्थान के कोटा जिले की रामगंजमंडी शहर के अंबेडकर चौराहे पर तेज गति से आ रही कार ने बाइक सवार शिक्षक को टक्कर मारी दी, जिसमें शिक्षक का पैर कार के पहिए में आ गया और उसके बाद कार मौके से फरार हो गया.

रामगंजमंडी: कार ने बाइक सवार शिक्षक को मारी टक्कर, टायर से पैर कुचला, कोटा किया रेफर

Ramganj Mandi, Kota News: राजस्थान के कोटा जिले की रामगंजमंडी शहर के अंबेडकर चौराहे पर तेज गति से आ रही कार ने बाइक सवार शिक्षक को टक्कर मारी दी, जिसमें शिक्षक का पैर कार के पहिए में आ गया और उसके बाद कार मौके से फरार हो गया, जिसके बाद आस-पास के लोगों ने शिक्षक को संभाला और 108 एंबुलेंस की मदद से सीएचसी रामगंजमंडी पहुंचा, जहां प्राथमिक उपचार के बाद शिक्षक को कोटा रेफर किया है. 

वहीं अस्पताल में शिक्षक से पुलिस ने प्राथमिक जानकारी ली है और ऐसे में पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. हादसे में घायल रामबिलास मीना गादिया गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में शिक्षक है, जो रोजाना कोटा से रामगंजमंडी ट्रेन से अप डाउन करते हैं. शिक्षक रेलवे स्टेशन की पार्किंग से अपनी बाइक लेकर गादिया जाते है. 

प्रत्यक्षदर्शी ऑटो चालक धनराज मेघवाल ने बताया कि अंबेडकर चौराहे पर एक कार तेज गति से आई, जिसने बाइक सवार के तेज टक्कर मारी. इतना ही नहीं कार चालक ने घायल के पैर को कुचल कर गाड़ी जुल्मी रोड़ के इधर भगा ली और एक्सीडेंट में घायल शिक्षक है, जिनका पैर पूरी तरह से टूट कर लटक गया है और हमने गाड़ी का पीछा करना चाहा, लेकिन हाथ नहीं लगा. ऐसे में 108 एंबुलेंस को सूचना दी है, जिसके बाद घायल को अस्पताल पहुंचाया है.

यह भी पढ़ें - क्या गजेंद्र सिंह शेखावत को मिलेगी राजस्थान की कमान, किसके इशारे पर अल्का गुर्जर ने दिया बयान

बता दें कि रामगंजमंडी शहर के अंबेडकर चौराहे पर तेज गति से आ रही कार ने बाइक सवार शिक्षक को टक्कर मारी दी, जिसमें शिक्षक का पैर कार के पहिए में आ गया और उसके बाद कार मौके से फरार हो गया. हादसे में घायल रामबिलास मीना गादिया गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में शिक्षक है, जो रोजाना कोटा से रामगंजमंडी ट्रेन से अप डाउन करते हैं. शिक्षक रेलवे स्टेशन की पार्किंग से अपनी बाइक लेकर गादिया जाते है. 

खबरें और भी हैं...

राहुल गांधी की यात्रा में पहुंचे किसान नेता रामपाल जाट, राजस्थान के लिए उठाई ये मांग

Jaisalmer: ससुरालवालों ने ले ली बहू की जान! हर रोज करते ये गंदी डिमांड

राजस्थान का अनोखा ऑनलाइन शॉपिंग एड्रेस वायरल, डिलीवरी बॉय हंस-हंस कर लोटपोट

Trending news