Kota News: नगर निगम दक्षिण की बोर्ड बैठक में हंगामा, महापौर को कांग्रेस पार्षदों ने भेंट की चूड़ियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2459117

Kota News: नगर निगम दक्षिण की बोर्ड बैठक में हंगामा, महापौर को कांग्रेस पार्षदों ने भेंट की चूड़ियां

Kota News: कोटा दक्षिण नगर निगम की 20 माह बाद आयोजित हुई बोर्ड बैठक में कांग्रेस पार्षदों द्वारा जमकर हंगामा किया गया और मात्र 15 मिनट में ही बैठक खत्म हो गई. कांग्रेस के पार्षद काले कपड़े पहनकर बोर्ड बैठक में आए और महापौर के सामने जमीन पर धरने पर बैठ गए. 

Kota News: नगर निगम दक्षिण की बोर्ड बैठक में हंगामा, महापौर को कांग्रेस पार्षदों ने भेंट की चूड़ियां
Kota News: कोटा दक्षिण नगर निगम की 20 माह बाद आयोजित हुई बोर्ड बैठक में कांग्रेस पार्षदों द्वारा जमकर हंगामा किया गया और मात्र 15 मिनट में ही बैठक खत्म हो गई. कांग्रेस के पार्षद काले कपड़े पहनकर बोर्ड बैठक में आए और महापौर के सामने जमीन पर धरने पर बैठ गए . इस दौरान उन्होंने मेले में भ्रष्टाचार, नेता प्रतिपक्ष और महापौर एक ही पार्टी के होने सहित कई बिंदुओं को लेकर निशाना साधते हुए महापौर और नेता प्रतिपक्ष से इस्तीफा की मांग की. 
 
टेबल पर चढ़े कुछ पार्षद 
हंगामा करते-करते कुछ पार्षद टेबल पर भी चढ़ गए और एक महिला पार्षद ने तो महापौर को चूड़ियां भी भेंट की. हंगामा के बावजूद बैठक शुरू होने से नाराज कांग्रेस पार्षदों ने कई बार माइक बंद करवाने का प्रयास किया. इस दौरान पुलिसकर्मियों और होमगार्ड के जवानों से धक्का मुक्की भी हुई और आयुक्त अनुराग भार्गव पर भी माइक बंद करने का दबाव बनवाया गया. 
 
BJP पार्षदों ने सर्वसम्मति से दिलाई स्वीकृति 
वहीं, निर्दलीय पार्षद ओम गुंजल ने अनुपालन रिपोर्ट में किसी भी अधिकारी के हस्ताक्षर नहीं होने का हवाला देकर उसे फर्जी बताया और उसकी कॉपी फाड़ कर आयुक्त और महापौर के ऊपर फेंक दी. कांग्रेस के हंगामे के बीच ही नेता प्रतिपक्ष और मेला अधिकारी विवेक राजवंशी ने मेले से जुड़ा प्रस्ताव रखा और बीजेपी के पार्षदों ने सर्वसम्मति से स्वीकृत भी कर दिया. 
 
15 मिनट ही चल पाया बोर्ड 
एजेंडा में मौजूद अन्य बिंदुओं पर भी चर्चा नहीं हो सकी और सर्वसम्मति से पारित मान लिया गया. हंगामा को बढ़ता देख बोर्ड को 15 मिनट ही चलाया जा सका. बैठक समाप्त होने के बाद महापौर और बीजेपी के पार्षद सदन से चले गए. उसके बावजूद भी कांग्रेस के पार्षद हंगामा करते रहे कांग्रेस के पार्षदों ने इसकी शिकायत ACB और डीएलबी में करने की बात कही है.
 
राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news