कोटा में बिजली विभाग के कनिष्ठ अभियंता सड़क पर, मुख्यमंत्री के नाम दिया ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1212469

कोटा में बिजली विभाग के कनिष्ठ अभियंता सड़क पर, मुख्यमंत्री के नाम दिया ज्ञापन

कोटा बिजली कंपनियों के कनिष्ठ अभियंता की ट्रेड यूनियन पॉवर इंजिनियर एसोसिएशन ऑफ राजस्थान के बैनर तले कोटा कलेक्टर को मुख्यमंत्री राजस्थान सरकार के नाम ज्ञापन दिया. 

बिजली विभाग के कनिष्ठ अभियंता सड़क पर

Kota: कोटा बिजली कंपनियों के कनिष्ठ अभियंता की ट्रेड यूनियन पॉवर इंजिनियर एसोसिएशन ऑफ राजस्थान के बैनर तले कोटा कलेक्टर को मुख्यमंत्री राजस्थान सरकार के नाम ज्ञापन दिया. विद्युत निगमों में कार्यरत कनिष्ठ अभियंत की वेतन और एसीपी विसंगति दूर करने वाली, 185 वीं को कॉर्डिनेशन कमिटी की सिफारिश रिपोर्ट के आदेश लागू नहीं होने से, त्रस्त कनिष्ठ अभियंताओं ने जयपुर में 13 जून 2022 से महापड़ाव की सुचना देने के को लेकर ज्ञापन दिया. 

समस्त कोटा शहर के बिजली कंपनियों के सभी कनिष्ठ अभियंता के सामूहिक, अवकाश के साथ में प्रेक्षित कर अवगत कराया. 13 जून से महापड़ाव से उपजी किसी भी तरीके की समस्या, विद्युत व्यवस्था व्यवधान के लिए केवल विद्युत प्रशासन और राज्य सरकार जिम्मेदार होगी. 

यह भी पढ़ें : डूंगरपुर में सड़क हादसा, डम्पर ने स्कूटी को मारी टक्कर, 6 बच्चों के सर से उठा पिता का साया

ज्ञापन के दौरान संघटन के प्रदेश महासचिव राहुल वर्मा भी उपस्थित रहें. उन्होंने बताया की राज्य के बिजली विभाग का कनिष्ठ अभियंता विगत कई सालों से वेतन विसंगति और एसीपी विसंगति की मार झेल रहा है. ऊर्जा विभाग की कॉर्डिनेशन कमिटी में बिजली निगमों में कार्यरत कनिष्ठ अभियंताओं की वेतन विसंगति और एसीपी विसंगति निवारण करने की अनुशंसा राज्य सरकार और वित्त स्तर पर अटकी हुई है, इसीलिए अब महापड़ाव किया जा रहा है, ताकि सरकार तक हमारी समस्याएं पहुंचाई जा सकें. 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news