हैवानियत: बहू से अवैध संबंध होने पर दोस्त को पत्थरों से कुचला, फिर लाश के बगल में सुबह तक सोया
Advertisement

हैवानियत: बहू से अवैध संबंध होने पर दोस्त को पत्थरों से कुचला, फिर लाश के बगल में सुबह तक सोया

Ramganj Mandi: कोटा के रामगंजमंडी इलाके में हाइवे पर सो रहे पिकअप खल्लासि को ड्राइवर ने मौत के घाट उतार दिया और हत्या के बाद शव के बगल में सुबह तक सोता रहा. 

पत्थरों से कुचला

Ramganj Mandi: राजस्थान के कोटा के रामगंजमंडी इलाके में हाइवे पर सो रहे पिकअप खल्लासि को ड्राइवर ने मौत के घाट उतार दिया और हत्या के बाद शव के बगल में सुबह तक सोता रहा. इसके बाद सुबह थाने पहुंच कर मनगढ़ंत कहानी बनाकर पुलिस की आंखों में धूल झोंकने का प्रयास करता रहा, लेकिन कहते है कि अपराधी कितना भी शातिर क्यों ना हो, कानून के हाथों से बच नहीं सकता और कुछ ऐसा ही हुआ शातिर हत्यारे आरोपी ड्राइवर के साथ.

घटना 11 अक्टूबर देर रात की है, जब पिकअप खल्लासी धनसिंह जो कि चुरुलिया गांव घाटोली थाना क्षेत्र झालावाड़ का निवासी था और पिकअप में पशुओं के भूसे भरने का काम करता है. रविवार देर रात को एनएच 52 पर झालवाड़ से कोटा पिकअप से जा रहा था, जिसके पिकअप चालक आरोपी मदन लोधा और अन्य साथी महेंद्र थे. मोड़क थाना क्षेत्र के हाइवे पर देर रात अचानक पिकअप का एक्सल टूट गया, जिसके बाद मैकेनिक नहीं मिलने से सुबह के इंतजार में तीनों पिकअप के सामने हाइवे पर सो गए. 

हत्या के बाद भी कम नहीं हुई हैवानियत 
जिसके बाद पिकअप चालक आरोपी मदन लोधा ने रात को धनसिंह की पत्थरों से कुचल कर हत्या कर दी और उसे मौत के घाट उतार दिया, लेकिन आरोपी हत्यारे मदन लोधा की हैवानियत यहां कम नहीं हुई. हत्या के बाद वो धनसिंग के शव के बगल में सो गया और अगली सुबह थाने पहुंच कर धनसिंह की हत्या की मनगढ़ंत कहानी रचता रहा, लेकिन पुलिस आरोपी ड्राइवर की आंखों में छुपे डर को भांप गई और उससे सख्ती से पेश आई तो वो टूट गया और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

यह भी पढ़ें - टीचर के जाने पर फूट-फूटकर रोने लगे बच्चे, गले लगाकर कराती रही चुप

कोटा ग्रामीण के मोड़क थाना इलाके में हुई इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए थानाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद मीणा ने बताया कि पुलिस की पूछताछ में आरोपी ड्राइवर मदन लोधा ने बताया कि मृतक धनसिंग के उसकी बहू से अवैध संबंध थे, जिसका बदला लेने के लिए उसने मन ही मन धनसिंह की हत्या का प्लान बना लिया था.

ऐसे बनाया था हत्या का प्लान
प्लान के तहत जब झालावाड़ से कोटा आते समय उनकी गाड़ी का एक्सेल टूट गया और रात में कोई मदद नहीं मिली तो आरोपी मदन, धनसिंह और उनके अन्य साथी महेंद्र ने NH-52 हाइवे पर ही सोने का तय किया और तभी देर रात आरोपी ड्राइवर मदन ने मौका देख कर खल्लासि धनसिंह को पत्थरों से कुचल कर मौत के घाट उतार दिया और हत्या के बाद शव के बगल में सो गया. नींद में सोते अपने साथी को बेरहमी से कत्ल करने वाला आरोपी ड्राइवर फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है और सलाखों के पीछे अपने गुनाहों की सजा काट रहा है.

Reporter: KK Sharma

खबरें और भी हैं...

राजस्थान की सियासी चर्चा में राजे का झुंझुनूं दौरा, एक साथ भाजपा के जिला अध्यक्ष, सांसद समेत ये सब रहे नदारद, आखिर क्या थी वजह?

PM Modi diary page viral: पीएम मोदी की डायरी का पन्ना हो रहा वायरल, छुपा हुआ राज आ गया सामने

राजस्थान में गुलाबी सर्दी ने दी दस्तक, जानिए आने वाले दिनों कैसा रहेगा मौसम

वसुंधरा राजे पुरानी सहेली के साथ मोर्निंग वॉक करते हुए आईं नजर, 34 मिनट में लगाए इतने चक्कर

अटरू: दिवाली से पहले मिला 3 करोड़ 55 लाख का बड़ा गिफ्ट!

सर्दी आते ही IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने बदल लिया अपना लुक, पहन ली ऐसी ड्रेस

Trending news