रीट की तैयारी कर रही छात्रा ने लगाया फंदा, बहन को देख भाई ने भी लगा लिया मौत को गले
Advertisement

रीट की तैयारी कर रही छात्रा ने लगाया फंदा, बहन को देख भाई ने भी लगा लिया मौत को गले

इटावा नगर की टीचर्स कॉलोनी पीपल्दा रोड पर परीक्षाओं की तैयारी कर रहे बहन-भाई ने फंदा लगा लिया, जिससे बहन की मौत हो गयी. 

रीट की तैयारी कर रही छात्रा ने लगाया फंदा

Pipalda: इटावा नगर की टीचर्स कॉलोनी पीपल्दा रोड पर परीक्षाओं की तैयारी कर रहे बहन-भाई ने फंदा लगा लिया, जिससे बहन की मौत हो गयी. वहीं भाई को गम्भीर हालत में उपचार के लिए कोटा रैफर किया है. जहां एमबीएस अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती कराया है.

यह भी पढ़ें-Rape Case: 2 साल बाद मिला छात्रा को इंसाफ, आरोपी को मिली आजीवन कारावास की सजा

जानकारी के अनुसार आमलदा गांव निवासी सुग्रीव मीना की पुत्री यशोदा पुत्र दीपेंद्र इटावा में अपने मामा के मकान में रहकर परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे. दोनों भाई बहन एक माह से रह रहे थे. यशोदा ने बीएड कर ली थी और रीट की तैयारी कर रही थी. वहीं दीपेंद्र ने एनआईटी कर ली थी और आगे की पढ़ाई के लिए परीक्षा की तैयारी कर रहे थे.

दीपेंद्र बाजार से 11 बजे करीब घर पहुंचा तो उसको वहां बहन यशोदा 26 वर्ष फंदे से लटकी मिली तो वह तनाव में आ गया. जिसके बाद उसने भी फंदा लगा लिया, लेकिन इस दौरान मोहल्ले के लोग पहुंचे और उन्होंने दीपेंद्र को अस्पताल पहुंचाया, जहां गम्भीर हालत होने पर कोटा रैफर किया है. वहीं यशोदा की मौत होने पर उसके शव को इटावा अस्पताल में रखवाया गया. इटावा थाना प्रभारी रामबिलास मीना ने बताया कि मृतका यशोदा के पास सुसाइड नोट मिला है. इसके साथ ही पुलिस आत्महत्या के सभी पहलुओं की जांच कर रही है.

Trending news