चंबल नदी से निकाला गया महिला और पुरुष का शव, फैली सनसनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1237080

चंबल नदी से निकाला गया महिला और पुरुष का शव, फैली सनसनी

कोटा में हैंगिंग ब्रिज के पास चंबल नदी के पिकनिक स्पॉट भंवर कुंज की कराइयों में आज युवक और युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गई. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Kota: कोटा में हैंगिंग ब्रिज के पास चंबल नदी के पिकनिक स्पॉट भंवर कुंज की कराइयों में आज युवक और युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर नगर निगम के गोताखोर तत्काल मौके पर रवाना हुए और पुलिस की मौजूदगी में चंबल नदी से शवों को बाहर निकाला गया.

यह भी पढ़ें-उदयपुर हत्याकांड को पक्ष और विपक्ष सभी ने बताया निंदनीय, शांति बनाए रखने की अपील

दोनों शवों के पास से कोई दस्तावेज नहीं मिलने के कारण मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस के मुताबिक मृतक युवक के एक हाथ पर किलर बाबा 302 लिखा हुआ है. युवक युवती की उम्र करीब 25 से 30 वर्ष के बीच बताई जा रही है. गोताखोरों के मुताबिक शव करीब 2 से 3 दिन पुराना है. संभवत युवक और युवती ने भंवर कुंज पिकनिक स्पॉट के पास चट्टानों के ऊपर से चंबल नदी में छलांग लगाई. इस कारण दोनों के शव चंबल नदी की कराइयों के बीच मिले हैं. पुलिस भी प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या ही मान रही है. हालांकि मृतकों के परिजनों के बारे में पुलिस पता लगाने में जुट गई है. दोनों युवक युवती ने आत्महत्या की है या फिर वह किसी हादसे का शिकार हुए हैं, इसका पता जांच से चलेगा.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news