राजस्थान में यहां ट्रक और बोलेरो की जोरदार भिड़ंत, दर्दनाक हादसे में 9 की मौत और 4 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2317054

राजस्थान में यहां ट्रक और बोलेरो की जोरदार भिड़ंत, दर्दनाक हादसे में 9 की मौत और 4 घायल

Road Accident: ट्रक और बोलेरो की जोरदार भिड़ंत हो गई. इस दर्दनाक हादसे में 9 की मौत हो गई और 4 अन्य घायल हो गए. मामले की जांच की जा रही है.

राजस्थान में यहां ट्रक और बोलेरो की जोरदार भिड़ंत, दर्दनाक हादसे में 9 की मौत और 4 घायल

road accident in Karauli: करौली-मंडारायल मार्ग स्थित डूंडापुरा मोड़ के पास सोमवार शाम बोलेरो और ट्रक की भीषण भिड़ंत हो गई. दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि 2 बच्चों व 6 महिलाओं समेत 9 लोगों की मौत हो गई. बोलेरो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और ट्रक का अगला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया. बोलेरो सवार 4 लोग घायल हैं. जिनमें से एक महिला, एक बालिका और एक युवक को उपचार के लिए जयपुर रेफर किया गया है.

जबकि एक, दो वर्षीय बालिका का करौली के अस्पताल में उपचार चल रहा है. मृतकों के शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं. सूचना पर जिला कलेक्टर नीलाभ सक्सेना, एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय, एडीएम राजवीर चौधरी, एएसपी शंकर लाल ,एसडीएम पिंकी गुर्जर , डीएसपी अनुज शुभम सहित कई अधिकारी घटनास्थल और अस्पताल पहुंचे तथा राहत बचाव कार्यों की जानकारी लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

करौली एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया कि मध्य प्रदेश के श्योपुर निवासी लोग मंडरायल के खिरकन गांव निवासी अपने रिश्तेदारों के साथ बोलेरो का पूजन कराने कैलादेवी गए थे. बताया जा रहा है कुछ दिन पूर्व ही उन्होंने सेकंड हैंड बोलेरो खरीदी थी. करौली-मंडारायल मार्ग स्थित डूंडापुरा मोड़ के पास तेज रफ्तार बोलेरो और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई. हादसे में कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने बोलेरो में फंसे लोगों को बाहर निकाला, लेकिन चालक सहित कुछ लोग बुरी तरह फंस गए. जिन्हें बाद में बाहर निकाला गया. जिसके बाद पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दी गई.

पुलिस ने सभी बोलेरो सवारों को करौली जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने 9 लोगों को मृत घोषित कर दिया. वहीं 4 घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है. हादसे की सूचना मिलते ही कलेक्टर नीलाभ सक्सेना व एसपी चिकित्सालय पहुंचे. उन्होंने राहत और बचाव कार्यों की जानकारी ली. वहीं, एडीएम राजवीर चौधरी भी हॉस्पिटल पहुंचे और घायलों के हालचाल जाने.

घटना की जानकारी मिलते ही प्रभारी मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने भी फोन पर कलेक्टर से दुर्घटना की जानकारी ली और आवश्यक दिशा निर्देश दिए.साथ ही हर संभव मदद का भरोसा दिया. वहीं पूर्व मंत्री रमेश मीणा ने भी फोन पर घटना की जानकारी और दुख प्रकट किया. पूर्व जिला प्रमुख अभय कुमार मीणा, जिला प्रमुख प्रतिनिधि रक्षी लाल बैरवा सहित कई अन्य जनप्रतिनिधि अस्पताल पहुंचे और घायलों की कुशल क्षेम पूछी तथा राहत बचाव कार्यों की जानकारी ली.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खिरकन गांव निवासी मुस्कान पुत्री विमल उम्र 16 साल, रविंद्र पुत्र ब्रजमोहन उम्र 28 साल और एक अन्य महिला को जयपुर रेफर किया है. मृतकों में कटोरी पत्नी बृजमोहन उम्र 65 साल निवासी खिरकन ,रंजीत उर्फ टिल्लू पुत्र बारे लाल मीणा उम्र 12 साल निवासी खिरकन सहित 7 अन्य शामिल है.

Trending news