टोडाभीम: बालघाट पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 24 घंटे में बाइक चोर को पकड़ा
Advertisement

टोडाभीम: बालघाट पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 24 घंटे में बाइक चोर को पकड़ा

Todabhim, Karauli: राजस्थान के करौली के टोडाभीम की बाल घाट थाना पुलिस ने 2 दिन पूर्व मोटरसाइकिल सवार से लूट की वारदात का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया और अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. 

टोडाभीम: बालघाट पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 24 घंटे में बाइक चोर को पकड़ा

Todabhim, Karauli: राजस्थान के करौली के टोडाभीम की बाल घाट थाना पुलिस ने 2 दिन पूर्व मोटरसाइकिल सवार से लूट की वारदात का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी एच एस लोकेंद्र और देशराज गैंग का सदस्य है और अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. 

बालघाट थाना अधिकारी धर्म सिंह ने बताया कि एसपी नारायण टोगस के निर्देशन में फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए ऑपरेशन वान्टेड चलाया जा रहा है. अभियान को सफल बनाने के एएसपी सुरेश जैफ, डीएसपी फूलचन्द मीना के सुपरविजन में बाल घाट थानाधिकारी धर्मसिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया. 

टीम द्वारा कार्रवाई करते हुए लूट के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. टीम ने एएसआई नरेन्द्र सिंह और जब्त द्वारा आरोपी रामराज उर्फ कल्लू पुत्र कल्लाराम उम्र 28 साल निवासी नांगल शेरपुर थाना बालघाट को गिरफ्तार किया है. आरोपी से लूटी गई मोटरसाइकिल को भी बरामद किया है. थानाधिकारी ने बताया कि 7 दिसंबर को आजाद सिंह गुर्जर निवासी गाजीपुर थाना बालघाट ने एफआईआर दर्ज कराई. 

यह भी पढ़ें - भारत पाक सीमा पर फायरिंग का मामला, BSF आज कर सकती है पाक रेंजर्स के साथ फ्लैग मीटिंग

एफआईआर में बताया कि 7 दिसंबर को वो घर से मोटरसाइकिल द्वारा ड्यूटी पर जा रहा था और घर से निकलकर वो गांव में भैरोजी बाबा के दर्शन करने जा रहा था, वहां पर लोकेन्द्र गुर्जर निवासी गाजीपुर, रामराज मीना निवासी नांगल शेरपुर और देशराज गुर्जर निवासी पहाड़ी ने मारपीट कर मोटरसाइकिल और जेब में रखे 4200 रुपये लूटकर ले गए, जिसके बाद पीड़ित द्वारा बालघाट थाने में मामला दर्ज करवाया गया. मामले के खुलासे को लेकर टीम गठित कर आरोपियों की तलाश की गई. कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी रामराज उर्फ कल्लू निवासी नांगल शेरपुर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

Reporter: Ashish Chaturvedi

खबरें और भी हैं...

जोधपुर सिलेंडर ब्लास्ट: विदाई के आंसुओं की जगह बहे मातम के आंसू, जिम्मेदार कौन?

किसानों की आय दोगुनी क्यों नहीं हुई, मुख्यमंत्री गहलोत ने दिया इसका जवाब

Jodhpur : शादी के जश्न के बीच फटे सिलेंडर से मातम, CM गहलोत का सिलेंडर एजेंसी को ये आदेश

Trending news