करौली: पांचना बांध में मिला अज्ञात महिला का शव, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1426743

करौली: पांचना बांध में मिला अज्ञात महिला का शव, मचा हड़कंप

Rajasthan Crime: महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और मृतका का शव नदी से निकालकर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है.

महिला का शव

Karauli: करौली-हिंडौन मार्ग स्थित पांचना नदी में अज्ञात महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मृतका का शव नदी से निकालकर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है. करौली कोतवाली पुलिस सोशल मीडिया और थानों में दर्ज गुमशुदा के आधार पर महिला की पहचान के प्रयास में जुटी.

करौली हॉस्पिटल पुलिस चौकी कॉन्स्टेबल राम प्रकाश शर्मा ने बताया थाना क्षेत्र की मासलपुर चुंगी हेड कांस्टेबल ईश्वर सिंह को रिलायंस पेट्रोल पंप के पास पांचना नदी में शव पड़ा होने की सूचना मिली थी. सूचना पर कांस्टेबल ऋषिकेश और लक्ष्मण के साथ पुलिस दल मौके पर पहुंचा और घटना की जानकारी ली. 

साथ ही मामले की सूचना मिलते करौली कोतवाली थाना अधिकारी डॉ. उदय भान मौके पर पहुंचे और पूछताछ की. साथ ही स्थानीय लोगों एवं गोताखोरों की मदद से शव को नदी से बाहर निकाला. नदी में अज्ञात महिला का शव मिला. पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ कर मृतका की पहचान के प्रयास किए, लेकिन असफल रहे. 

बता दें कि मृतका के एक हाथ पर आरवी और दूसरे पर जीएल मीणा लिखा है. महिला ने हरे रंग का पेटीकोट, हाथ में लाल चूड़ी और छींट का ब्लाउज पहना है और पैरों में तोड़िया है. मृतका की पहचान नहीं होने पर पुलिस ने शव को करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस सोशल मीडिया और विभिन्न थानों में दर्ज गुमशुदगी रिपोर्ट के आधार पर मृतका की पहचान के प्रयास कर रही है. फिलहाल मृतका की पहचान नहीं हो पाई है. कोतवाली थाना पुलिस मृतका की पहचान के प्रयास में जुटी है.

Reporter: Ashish Chaturved

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news