हिंडौन में नशे के खिलाफ पुलिस ने स्मैकियों पर कसा शिंकजा, तलाशी में मिली 12 लाख की स्मैक
Advertisement

हिंडौन में नशे के खिलाफ पुलिस ने स्मैकियों पर कसा शिंकजा, तलाशी में मिली 12 लाख की स्मैक

करैली जिले के हिंडौन की नई मंडी थाना पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 40 ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक मोटरसाइकिल भी जब्त की है.

 हिंडौन में नशे के खिलाफ पुलिस ने स्मैकियों पर कसा शिंकजा, तलाशी में मिली 12 लाख की स्मैक

karauli Crime News: करैली जिले के हिंडौन की नई मंडी थाना पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 40 ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक मोटरसाइकिल भी जब्त की है. पुलिस के जरिएजप्त की गई स्मैक की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब 12 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस गिरफ्तार किए आरोपी से कड़ी पूछताछ करने में जुटी है.

 यह भी पढे़ं- Sirohi: नींद ने छीन ली जिंदगी की डोर,बेटे को टुकड़ों में देखकर रो भी नहीं पाई मां

 नई मंडी थाना प्रभारी बृजेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस के निर्देशन में एवं करौली एएसपी सुरेश जैफ़, हिंडोन एएसपी सिद्धार्थ शर्मा व डीएसपी किशोरी लाल के सुपर विजन में अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ ऑपरेशन फ्लश आउट चलाया जा रहा है. नई मंडी थाना प्रभारी बृजेंद्र सिंह के नेतृत्व में गठित एक टीम के जरिए हिण्डौन महवा स्टेट हाईवे पर पुलिस चौकी महू के समीप की गई नाकाबंदी के दौरान स्मैक तस्कर प्रेम सिंह मीणा स्मैक और अवैध हथियार की तस्करी करते हुए गिरफ्तार कर लिया.

 यह भी पढे़ं- राजस्थान के 17 शहरों के हजारों लोगों को घर देगी गहलोत सरकार, ऑनलाइन आवेदन शुरू

 पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 40 ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक जब्त की है. साथ ही एक मोटरसाइकिल व मोबाइल भी बरामद किया है. पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ करने में जुटी है. स्मैक तस्कर के विरुद्ध की गई कार्यवाही में कॉन्स्टेबल गजेंद्र सिंह, रामेश्वर सिंह, निरंजन सिंह, जोगेंद्र सिंह, पदम सिंह, सोनवीर सिंह, सुमेर, उदयभान की भी विशेष भूमिका रही है. कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम को पुलिस अधीक्षक के जरिए नगद इनाम प्रशंसा पत्र प्रदान किया जाएगा.

 यह भी पढे़ं- अलवर के मिलकपुर में हुई मौत का CCTV तस्वीरों ने खोला राज, हादसा नहीं ये हत्या है !

Trending news