Karauli News: पानी पीने गए चरवाहे पर मगरमच्छ ने किया हमला, इस तरह से बचाई खुद की जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2145045

Karauli News: पानी पीने गए चरवाहे पर मगरमच्छ ने किया हमला, इस तरह से बचाई खुद की जान

Karauli News: पानी पीने गए चरवाहे पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया. जानिए कैसे चरवाहे ने अपनी जान बचाई.

 Crocodile attacked men

Karauli News: करणपुर के चंबल नदी के गूलर घाट पर पानी पीने गए 58 वर्षीय चरवाहे मोतीलाल नाथ को एक मगरमच्छ ने दबोच लिया. वृद्ध का पैर पकड़कर मगरमच्छ उसे नदी में करीब पंद्रह मीटर दूर तक घसीट कर ले गया. इस दौरान चरवाहे ने भी हिम्मत नहीं हारी और आंखों पर मुक्के मारकर वो मगरमच्छ के जबड़े से छूट निकला. 

इसी तरीके से पहले भी एक महिला अपने पति और एक चरवाहा खुद को मगरमच्छ के चंगुल से बचा चुका है. पिछले एक साल में ये तीसरी घटना है, जब मगरमच्छ के जबड़े तक जाकर कोई बच कर निकल सका है.

करणपुर थाना क्षेत्र के कैमोखरी में चंबल के गूलर घाट की ये घटना की है. कैमोखरी गांव निवासी पशुपालक मोतीलाल नाथ पुत्र मौजी नाथ नदी किनारे गूलर घाट पर अपनी बकरियां चरा रहा था. मोतीलाल पानी पीने के लिए नदी किनारे गया तो वहां पहले से ही घात लगाकर बैठे मगरमच्छ ने उसका एक पैर जबड़े में दबोच कर खींच लिया और गहरे पानी में ले गया.

पशुपालक खुद को बचाने के लिए मगरमच्छ से संघर्ष करता रहा. वृद्ध के हाथ की अंगुली मगरमच्छ की आंखों तक जा पहुंचीं. मगरमच्छ की पकड़ ढीली हुई तो जबड़े से पैर को छुड़ा कर वो किनारे तक तैरकर आ गया. घटना की सूचना लगते ही परिजन किनारे पर पहुंच गए. चंबल नदी किनारे गांव है जिसके चलते आए दिन घटनाएं होती है.

पढ़िए करौली की एक और खबर

करौली कोतवाली पुलिस ने जिला मुख्यालय स्थित गायत्री नगर में दुकान की शटर तोड़कर चोरी के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस पूछताछ में अन्य वारदातों का खुलासा होने की संभावना है. 

करौली थाना अधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि एएसआई गणेशराम, कांस्टेबल ओमप्रकाश, राजेश, हंसराज, नीर लाल, महाराज सिंह, द्वारा दुकान की शटर का ताला तोड़कर चोरी करने के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

Trending news