हिंडौन के पेट्रोल पंप पर सेल्समैन से नकदी लूट का प्रयास, सेल्समैन ने बदमाश को पकड़ा
Advertisement

हिंडौन के पेट्रोल पंप पर सेल्समैन से नकदी लूट का प्रयास, सेल्समैन ने बदमाश को पकड़ा

Karauli News: हिंडौन के एक पेट्रोल पंप (Petrol pump) पर सेल्समैन (Salesmen) से नकदी लूटकर भाग रहे बदमाश को सेल्समैन पकड़ लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर एक बदमाश फरार हो गया. लेकिन पकड़े गए बदमाश को सेल्समैन ने पुलिस के हवाले कर दिया.

 

हिंडौन के पेट्रोल पंप पर सेल्समैन से नकदी लूट का प्रयास, सेल्समैन ने बदमाश को पकड़ा

Karauli, Hindaun: हिंडौन के सूरौठ थाना क्षेत्र अंतर्गत एक पेट्रोल पंप पर सेल्समैन से नकदी लूटकर भाग रहे बदमाश को सेल्समैन और अन्य लोगों ने पकड़ लिया. इस दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर एक बदमाश फरार हो गया. पकड़े गए बदमाश को सेल्समैन ने सूरौठ पुलिस को सौंप दिया. घटना पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. 

पेट्रोल पंप संचालिका रुचि गोयल ने सूरौठ थाने में मामला दर्ज करवाया है की गुरुवार रात 8 बजे पेट्रोल पंप सेल्समैन पंप बंद करने की तैयारी कर रहा था. इसी दौरान एक आरोपी सेल्समैन के पास आया और सेल्समैन से बातचीत करने लगा. जबकि इसका साथी बाइक पर पंप से बाहर खड़ा हुआ था.  इस दौरान एक आरोपी झांसा देकर सेल्समैन के हाथों में दबे हुए रुपए छीनकर भागने लगा.

लेकिन सेल्समैन ने तत्परता से उसका पीछा कर आरोपी को धर दबोचा और उसका हाथ नहीं छोड़ा.इस दौरान दूसरा सेल्समैन भी आ गया और मौके पर सड़क से गुजरते हुए लोग भी एकत्रित हो गए, सभी ने मिलकर एक बदमाश को पकड़ लिया. जबकि दूसरा मौके से फरार हो गया. 

पेट्रोल पंप पर भीड़ जमा होने के बाद रात्रि गश्त कर रही पुलिस की जीप भी मौके पर पहुंची. सूरौठ थाना के पुलिसकर्मी रामसहाय, कन्हैया और नरेंद्र कुमार ने आरोपी को हिरासत ले लिया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर फरार हुए दूसरे आरोपी की भी तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें...

What is Good Friday: क्यों मनाते हैं गुड फ्राइडे, ब्लैक फ्राइडे और ग्रेट फ्राइडे का ईसा मसीह से क्या है संबंध

World Health Day 2023: वर्ल्ड हेल्थ-डे पर जानें क्या है 'हेल्थ फॉर ऑल', शुगर लेवल कम करने के लिए WHO ने सुझाए ये तरीके

Trending news