Karauli Crime News: प्रेम प्रसंग के चलते भाई ने बहन को मारी गोली,पुलिस ने 4 साल बाद किया गिरफ्तार
Advertisement

Karauli Crime News: प्रेम प्रसंग के चलते भाई ने बहन को मारी गोली,पुलिस ने 4 साल बाद किया गिरफ्तार

Karauli Crime News:राजस्थान के श्रीमहावीरजी थाना पुलिस ने सिर में गोली मारकर बहन की हत्या के आरोपी भाई को गिरफ्तार किया है.आरोपी पुलिस से बचने के लिए भेष बदलकर मटर की खेती कर रहा था.

Karauli Crime News

Karauli Crime News:राजस्थान के श्रीमहावीरजी थाना पुलिस ने सिर में गोली मारकर बहन की हत्या के आरोपी भाई को गिरफ्तार किया है. आरोपी के ऊपर करौली एसपी द्वारा 25 हजार रुपए का इनाम घोषित है. आरोपी मासलपुर थाने के टॉप 10 अपराधियों में शामिल है. 

आरोपी करीब 4 साल से फरार चल रहा था. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.आरोपी ने प्राथमिक पूछताछ में प्रेम प्रसंग के चलते बहन की हत्या की बात कबूली है.आरोपी पुलिस से बचने के लिए भेष बदलकर मटर की खेती कर रहा था.

श्रीमहावीरजी थाना अधिकारी कैलाश गुर्जर ने बताया कि एसपी सुमित मेहरडा के निर्देशन में अपराधियों की धर पकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है.

अभियान के दौरान मुखबिर से सूचना मिली की मासलपुर थाने का 25 हजार रुपए का इनामी संजय लालपुर की ढाणी प्रताप गढ़ जयपुर में भेष बदलकर महेंद्र नाम से रह रहा है. आरोपी देव रेस्टोरेन्ट के पीछे खेतों में मटर की खेती कर रहा है. 

सूचना पर टीम ने साईबर सैल की मदद से जानकारी एकत्रित की. सूचना कंफर्म होने के बाद टीम लालपुर की ढाणी पहुंची. जहां एक युवक मुखबिर द्वारा बताई सूचना के अनुसार काम कर रहा था. युवक पुलिस जाब्ता को देखकर भागने की कोशिश करने लगा. टीम ने घेरा देकर पकड़ा और नाम पता पूछा. 

आरोपी ने अपना नाम संजय उर्फ महेन्द्र पुत्र गोपाल उम्र 24 साल निवासी छोलगढ का हार थाना मासलपुर हाल निवास लालपुर थाना प्रतापगढ जयपुर बताया. श्रीमहावीरजी थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मासलपुर थाना पुलिस के हवाले कर दिया. 

थानाधिकारी ने बताया की 2020 में मासलपुर थाने के गांव छोलगढ़ में खेतों की निगरानी पर रह रहे संजय उर्फ महेन्द्र ने अपनी बहन वर्षा की गोली मारकर हत्या कर दी थी.मामले में मृतका की मां गीता देवी ने मासलपुर थाने में एफआइआर दर्ज कराई. 

आरोपी घटना के बाद से ही फरार चल रहा था. आरोपी पर एसपी द्वारा 25 हजार रुपए का इनाम घोषित है. आरोपी की गिरफ्तारी में कांस्टेबल राजेश की सराहनीय भूमिका रही.

यह भी पढ़ें:Jhunjhunu News:चिकित्सा अधिकारियों ने की BDK अस्पताल का निरीक्षण,डॉक्टरों की उपस्थिति और व्यवस्थाओं का लिया जायजा

Trending news