करौलीः भाजपा जिला संगठन की बैठक आयोजित, आगामी चुनावों को लेकर की चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1435518

करौलीः भाजपा जिला संगठन की बैठक आयोजित, आगामी चुनावों को लेकर की चर्चा

करौली जिले के भाजपा जिला संगठन की बैठक जिला मुख्यालय स्थित शिव अशोका पैराडाइज में आयोजित की गई.  बैठक में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारी, शक्ति केंद्र, बूथ अध्यक्ष, मंडल प्रभारी की नियुक्ति पर चर्चा की गई.

करौलीः भाजपा जिला संगठन की बैठक आयोजित, आगामी चुनावों को लेकर की चर्चा

Karauli News: करौली जिले के भाजपा जिला संगठन की बैठक जिला मुख्यालय स्थित शिव अशोका पैराडाइज में आयोजित की गई.  बैठक में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारी, शक्ति केंद्र, बूथ अध्यक्ष, मंडल प्रभारी की नियुक्ति पर चर्चा की गई. बैठक के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया सहित अन्य जिला स्तरीय पदाधिकारी और मंडल अध्यक्ष मौजूद रहे.

भाजपा जिला अध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया ने बताया कि भाजपा जिला संगठन की बैठक में 12-13 नवंबर को झुंझुनू में आयोजित होने वाली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई. बैठक में निर्वाचन विभाग द्वारा गठित किए गए मतदान केंद्रों के अनुसार भाजपा के बूथ का गठन, बूथ अध्यक्ष, मंडल प्रभारी, शक्ति केंद्र सहित संगठन की संरचना पर चर्चा की गई.

 जिला अध्यक्ष ने बताया कि बैठक में विधानसभा वार पदाधिकारियों से चर्चा की गई है. भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा पहले से ही चुनावी मोड में है. इसी को लेकर समय-समय पर संगठन की बैठक आयोजित होती रहती है.

 जिला कार्यकारिणी का मतदान केंद्रों के अनुसार ही बूथ का गठन करना लक्ष्य है. मीडिया संयोजक मुकेश सालौत्री ने बताया कि बैठक में जिलाध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया सहित अन्य मंडलों के मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी, विधानसभा बूथ संयोजक, सह संयोजक शामिल हुए. बैठक में सशक्त मंडल का कार्य, शक्ति केंद्र संयोजक, मंडल प्रभारी बनाने, बूथ गठन और बूथ अध्यक्ष की भी नियुक्ति की गई है.

बैठक में हिंडौन की पूर्व विधायक राजकुमारी जाटव, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष महेंद्र मीणा, जिला महामंत्री धीरेंद्र बैंसला, जिला उपाध्यक्ष सुरेश शुक्ला, योगेंद्र सिंघल, श्याम सुंदर शर्मा सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे.
Reporter: Ashish Chaturvedi 

ये भी पढ़े..

जयपुर में रेप की बात से मुकरी पीड़िता, DNA रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्मी को कारावास

दूसरे की बाइक में लात मारने चली थी 'पापा की परी', सड़क पर गिरी धड़ाम, वीडियो वायरल

जयपुर में रेप की बात से मुकरी पीड़िता, DNA रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्मी को कारावास

Trending news