Karauli Accident News:अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर,मौके पर युवक की मौत
Advertisement

Karauli Accident News:अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर,मौके पर युवक की मौत

Karauli Accident News:राजस्थान के करौली-कैला देवी मार्ग स्थित राजौर गांव के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई.युवक की मौत से गुस्साए परिजन और ग्रामीणों ने करौली-केला देवी सड़क मार्ग पर जाम लगाकर प्रदर्शन भी किया.

Karauli Accident News

Karauli Accident News:राजस्थान के करौली-कैला देवी मार्ग स्थित राजौर गांव के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई.पुलिस ने करौली अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. 

युवक की मौत से गुस्साए परिजन और ग्रामीणों ने करौली-केला देवी सड़क मार्ग पर जाम लगाकर प्रदर्शन भी किया. सूचना पर पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी, आर्थिक सहायता सहित विभिन्न सहायता का आश्वासन देकर जाम हटवाया और यातायात से सुचारू कराया. 

मामचारी थाना अधिकारी कमलेश कुमार ने बताया कि सोमवार रात राजौर गांव निवासी बाइक सवार 22 वर्षीय मनीष पुत्र स्वर्गीय बाबूलाल मीना की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई. सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और विलाप करने लगे. इस दौरान बड़ी संख्या में गांव के लोग मौके पर पहुंचे .ग्रामीणों ने करौली कैला-देवी मार्ग में राजौर  गांव के रानी के बाग के पास जाम लगा दिया.

ग्रामीणों की मांग थी कि परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी, 25 लाख  रुपए की आर्थिक सहायता सरकार द्वारा प्रदान की जाए. जाम की सूचना पर कैला देवी डीएसपी सीताराम बैरवा और मामचारी थाना अधिकारी कमलेश मीणा पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे तथा जाम हटाने के लिए ग्रामीणों से समझाइश की लेकिन ग्रामीण नहीं माने और सपोटरा विधायक हंसराज मीणा को मौके पर बुलाने के लिए अड़े रहे.

चुनावी कार्यक्रम में व्यस्तता होने के कारण विधायक रात करीब 12 बजे घटनास्थल पर पहुंचे तथा ग्रामीणों से समझाइश कर केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं की समुचित सहायता दिलाने एवं परिवार के एक व्यक्ति को संविदा कर्मी नौकरी दिलाने के आश्वासन पर जाम खुलवाया. 

5  घंटे तक जाम में बड़ी संख्या में कैलादेवी आने जाने वाले श्रद्धालु जाम में के फंसे रहे. कुछ वाहनों को मामचारी थाना पुलिस ने रास्ता डायवर्ट कर गंतव्य तक पहुंचाया.पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजौर निवासी मनीष करसाई गांव की ओर से अपने गांव जा रहा था. इस दौरान अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे युवक की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:Banswara News:गठबंधन के बाद पहली बार कांग्रेस कार्यालय पहुंचे BAP प्रत्याशी राजकुमार रोत,कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

Trending news