भरतपुर: आईजी गौरव श्रीवास्तव रहें करौली दौरे पर, संपर्क सभा को किया संबोधित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1278086

भरतपुर: आईजी गौरव श्रीवास्तव रहें करौली दौरे पर, संपर्क सभा को किया संबोधित

भरतपुर रेंज में पदस्थापन के बाद आईजी गौरव श्रीवास्तव पहली बार करौली पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पुलिस लाइन का निरीक्षण कर संपर्क सभा को संबोधित किया. 

बैठक लेते आईजी गौरव श्रीवास्तव
Karauli: भरतपुर रेंज में पदस्थापन के बाद आईजी गौरव श्रीवास्तव पहली बार करौली पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पुलिस लाइन का निरीक्षण कर संपर्क सभा को संबोधित किया. संपर्क सभा में उन्होंने पुलिसकर्मियों से समन्वय के साथ अनुशासन, दक्षता और बेहतर पुलिसिंग के साथ काम करने के निर्देश दिए.इस दौरान आईजी ने पुलिसकर्मियों से उनकी पर्सनल और सामूहिक समस्याएं जानकर निस्तारण का भी आश्वासन दिया. 
 
आईजी गौरव श्रीवास्तव ने एसपी कार्यालय में पुलिस अधिकारियों की बैठक ली. इससे पहले आईजी के पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचने पर, पुलिस जवानों द्वारा उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया.  बैठक में आईजी ने जिले में अपराध नियंत्रण, लंबित पड़े मामलों के शीघ्र निस्तारण, ऑपरेशन वांटेड, ऑपरेशन फ्लश आउट की प्रगति की समीक्षा की और बेहतर पुलिसिंग के साथ काम करने के निर्देश दिए. आईजी ने संभागीय आयुक्त और जिला कलेक्टर व एसपी के साथ एक संयुक्त बैठक में जिले में सांप्रदायिक सौहार्द और कानून व्यवस्था की भी समीक्षा की.
 
इस दौरान शांति समिति की बैठक में करौली में सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने को लेकर भी चर्चा की गयी. आईजी गौरव श्रीवास्तव ने बताया कि करौली दौरे के दौरान पुलिस अधीक्षक कार्यालय में क्राइम बैठक ली गयी, जिसमें विभिन्न बिंदुओं को लेकर चर्चा की गई, साथ ही लंबित मामलों कि जल्द निस्तारण को लेकर भी अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए.
Reporter - Ashish Chaturvedi

ये भी पढ़ें- खुशखबरी: महाराष्ट्र के बाद राजस्थान के किसानों को तोहफा, जल्द खुद कर सकेंगे गिरदावरी

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news