Hindaun: 7.37 ग्राम स्मैक के साथ एक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1487136

Hindaun: 7.37 ग्राम स्मैक के साथ एक गिरफ्तार

श्रीमहावीरजी थाना अधिकारी अबजीत कुमार ने बताया कि पुलिस दल के साथ वाहनों की चैकिंग और गश्त श्रीमहावीरजी थाने के पास की जा रही थी.

Hindaun: 7.37 ग्राम स्मैक के साथ एक गिरफ्तार

Hindaun: श्रीमहावीरजी थाना पुलिस ने स्मैक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी से 7.37 ग्राम स्मैक जब्त कि है. पुलिस आरोपी से स्मैक की खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ कर रही है.

श्रीमहावीरजी थाना अधिकारी अबजीत कुमार ने बताया कि पुलिस दल के साथ वाहनों की चैकिंग और गश्त श्रीमहावीरजी थाने के पास की जा रही थी. इस दौरान एक युवक पुलिस को देख कर घबरा गया और भागने लगा. जिसे पुलिस ने घेरा देकर पकड़ लिया और नाम पता पूछा गया जिसमें आरोपी ने अपना नाम साबिर खान पुत्र प्यारे खान उम्र 34 साल निवासी न्यू संजय नगर, पन्नालाल सेक्टर वार्डेन के पास, कच्ची बस्ती, शास्त्री नगर, जयपुर बताया, जिसे गिरफ्तार किया है. आरोपी से 07 ग्राम 37 मिलीग्राम स्मैक बरामद की है. आरोपी के खिलाफ थाने में एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया है. मामले की जांच सदर थाना हिण्डौन थानाधिकारी बालकृष्ण द्वारा की जा रही है.

आरोपी साबिर खान ने पुलिस पूछताछ में उसके पास मिली स्मैक को अज्ञात युवक से खरीदना बताया है. स्मैक को लेकर पुलिस आरोपी से कड़ाई से पूछताछ व अनुसंधान कर रही है. श्री महावीर जी थाना अधिकारी अबजीत कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक करौली के निर्देशन में लगातार अवैध मादक पदार्थ की खरीद-फरोख्त को लेकर अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तहत पुलिस टीमों द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है. अभियान के तहत आगे भी पुलिस की कार्रवाई जारी रहेगी . उन्होंने क्षेत्र के लोगों से भी पुलिस कार्रवाई में सहयोग करने की अपील की है . उन्होंने कहा है कि कोई भी अवांछित गतिविधि की जानकारी तुरंत पुलिस दी जाए जिससे कि पुलिस तुरंत कार्रवाई कर सकें.

Reporter-Ashish Chaturvedi

ये भी पढ़ें- Made in Pakistan: उदयपुर में आखिर कहां से आ रही मेड इन पाकिस्तान लिखी टॉफियां? फूड इंस्पेक्टर ने किया बड़ा खुलासा​

Trending news