क्राइम न्यूज: करौली से बड़ी खबर, दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1715057

क्राइम न्यूज: करौली से बड़ी खबर, दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

करौली न्यूज: करौली से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है. एक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. मामले की जांच में पुलिस की टीम जुट गई है.

क्राइम न्यूज: करौली से बड़ी खबर, दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

करौली न्यूज:  हिंडौन के सूरोठ थाना क्षेत्र अंतर्गत पाली गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दिनदहाड़े गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. सूचना पर हिंडौन डीएसपी व सूरोठ थाना पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक के शव को हिंडौन के जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया. पुलिस ने मामले में दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुटी है.

पुरानी रंजिश के चलते हुई हत्या

हिंडोन डीएसपी किशोरी लाल ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को सुबह सूचना मिली की सूरोठ थाना क्षेत्र अंतर्गत पाली गांव में फायरिंग की घटना हुई है. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है. सूचना पर वह स्वयं व सूरोठ थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो गांव में अजय सिंह उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम पाली का शव पड़ा हुआ मिला तथा आसपास कुछ कारतूस भी मिले. उन्होंने बताया कि जानकारी मिली कि कुछ लोगों ने पुरानी रंजिश को लेकर अजय सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी है.

6 गोलियां एक के बाद एक दागी

पुलिस ने मृतक अजय सिंह के शव को हिंडौन के जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया. इस दौरान पुलिस ने दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है तथा अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है लेकिन बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच पहले से रंजिश चली आ रही थी तथा मुकदमें भी दर्ज हैं. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने करीब छह गोली अजय सिंह के शरीर में दागी हैं. पुलिस मृतक के पोस्टमार्टम की कार्रवाई करा कर आरोपियों की तलाश व मामले की जांच में गहनता से जुटी हुई है.

यह भी पढे़ं- 

दूल्हा-दुल्हन की एक गलती से हुआ कांड, पूरा सोशल मीडिया देख रहा सुहागरात का Video

'खुला है मेरा पिंजरा' गाने पर नाचे दूल्हा-दुल्हन, स्टेप्स देख रिश्तेदारों को आया पसीना

करौली: पर्यावरण जागरूकता और संरक्षण को लेकर रैली,एडीएम ने दिखाई हरी झंडी

Trending news