Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2135030
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: शानदार होगी मिथुन-सिंह-कन्या की मार्च की शुरुआत, मकर-कुंभ को किस्मत का साथ, पढ़ें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के जातकों का आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. आज यह पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं. उनकी जिंदगी में खुशियां रहेंगी. ऑफिस में आपके ऊपर वर्कलोड बढ़ सकता है. किसी काम को लेकर ओवर एक्साइटेड नहीं होना है.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों को आज अपना पुराना रूटिंग फॉलो करना होगा. किसी अजनबी पर भरोसा ना करें. खर्चों के साथ-साथ बचत पर भी ध्यान दें. नौकरी कर रहे लोग बेहतर प्रदर्शन करेंगे. संतान पक्ष की तरफ से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार है. आज यह कारोबार में आगे बढ़ेंगे. माता-पिता से किए हुए वादे को पूरा करेंगे. कमाई और खर्च दोनों का ही बजट बनाकर चलें. आज किसी यात्रा पर अचानक जाना पड़ सकता है.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतरीन है. आज किसी नए वाहन की खरीदारी कर सकते हैं. जरूरी कामों की लिस्ट बनाकर चलें. आज आपका कोई काम बनते-बनते बिगड़ सकता है. इससे आप परेशान हो सकते हैं.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन आज विश्वास से भरा रहने वाला है. आज इनका कोई बड़ा टारगेट पूरा हो सकता है. किसी अहम चर्चा में शामिल हो सकते हैं. अच्छी सूचना सुनने को मिलेगी, किसी से भी कहासुनी ना करें.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार है. आज उनके परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम आयोजित हो सकता है. छोटों की गलतियों को माफ कर दें. बैंकिंग में काम कर रहे लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है. आज आपकी पुरानी कोई चीज वापस मिल जाएगी. कहीं घूमने फिरने का प्लान बना सकते हैं.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला इस राशि के जाता के क्रिएटिव कामों से जुड़कर नाम कमाएंगे. किसी बड़ी चर्चा का हिस्सा बन सकते हैं. कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले सावधान रहें. जरूरी कामों में तेजी दिखाने की कोशिश करें. पैसों से जुड़े मामले पर अजनबी पर भरोसा ना करें. आज आपके पर काम का बहुत ज्यादा रहेगा.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का आज का दिन मिला जिला गुजरने वाला है. आज कानूनी मामलों में सावधानी बरतने की जरूरत है. किसी के भी दिए गए लालच में ओवर एक्साइटेड होकर कोई काम ना करें. कहीं पर भी पैसा लगाने से पहले उसके नियमों को ध्यान से पढ़ लें.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है. आज किसी बड़े टारगेट को पूरा करेंगे. लोगों का व्यापार अच्छा चलेगा. शासन प्रशासन के केस में सावधान रहें. अपने कामों को दूसरे को ना सौंपें है वरना पूरा होने में दिक्कत आ सकती है. नौकरी कर रहे लोगों का मान सम्मान बढ़ेगा.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार है. आज इनका मान सम्मान बढ़ेगा. आज इन्हें कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. आपका मन खुश रहेगा. वर्कप्लेस पर योग्यता के अनुसार काम मिलेगा. इससे आप खुश रहेंगे. पैतृक संपत्ति से जुड़े मामलों में आपकी जीत होगी.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

भाग्य की दृष्टि से कुंभ राशि के जातकों का आज का दिन बहुत शानदार है. आप सभी को जोड़कर चलने की कोशिश करेंगे. रिश्तो में मधुरता आएगी. आज आपको कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है लेकिन उसे दूसरों को ना बताएं. किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. दोस्तों के साथ किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के जातकों का आज का दिन सामान रहेगा. सेहत से किसी तरह की लापरवाही ना बरतें. कामकाज को लेकर दूसरों से बात करते समय ध्यान रखें. परिवार के लोगों को समर्थन मिलेगा. फालतू के कामों में ना पड़ें. व्यापार कर रहे लोग कोई जोखिम न उठाएं.