Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2038026
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: इन राशियों के लिए शानदार रहेगी नए साल की शुरुआत, महादेव देंगे आशीर्वाद, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज नया साल है. नए साल का पहला दिन भगवान भोलेनाथ का सोमवार दिन है. आज कई राशियों के भाग्य खुलेंगे. हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष

1/12
मेष

इस राशि की जातकों का आज का दिन थोड़ा उलझन भरा रहेगा. आज ये फालतू के झंझटों में फंसे रहेंगे. आज इनका काम पूरा नहीं होगा. संपत्ति से जुड़े कानूनी मामले में आज आपकी जीत होगी. राजनीति में कोई बड़ा पद मिल सकता है. पारिवारिक मतभेद परेशान कर सकते हैं.

वृषभ

2/12
वृषभ

सेहत के लिहाज से आज का दिन आपका कमजोर है. बिजनेस में नए काम की शुरुआत पार्टनरशिप में ना शुरू करें. मन किसी बात को लेकर परेशान रह सकता है. कोई बड़ा धोखा मिल सकता है. मां-बाप की सेवा करें.

मिथुन

3/12
मिथुन

इस राशि के जातकों का आज का दिन बेहद शुभ है. आज इन पर महादेव की कृपा बरसेगी. नए वाहन की खरीदारी कर सकते हैं. परिवार के लोगों के साथ मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. नए काम में पैसा लगाएंगे तो तगड़ा धन लाभ हो सकता है.

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद शुभ है. आज कानूनी मामले में आपकी जीत के योग हैं. कमाई के नए-नए स्रोत बनेंगे. परिवार के लोग आपकी बातें मानेंगे. अजनबी की बातों में ना आएं, नहीं तो धोखा मिल सकता है. संतान पक्ष की तरफ से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.

सिंह

5/12
सिंह

इस राशि के जातकों पर आज महादेव की पूरी-पूरी कृपा बरसेगी. आज इन्हें अचानक धन लाभ होगा. वाहन का प्रयोग सावधानी से करें, नहीं तो दुर्घटना हो सकती है. पार्टनरशिप में बिजनेस की शुरुआत ना करें. नए काम की शुरुआत करने के लिए बेहद ही शुभ दिन है.

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि के वालों के लिए आज का दिन चिंताग्रस्त होने वाला है. आज किसी काम को लेकर परेशान रहेंगे. परिवार में पारिवारिक कलह हो सकती है. आज आपकी तरक्की के नए मार्ग खुलेंगे. बच्चों की तरफ से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.

तुला

7/12
तुला

नए साल का पहला दिन तुला राशि के लिए बेहद ही मान सम्मान लेकर आने वाला है. आज ही नए वाहन की खरीदारी कर सकते हैं. परिवार में किसी सदस्य की कोई बात बुरी लग सकती है. पार्टनर से कुछ बातें छुपा रखी थी, जो आज खुल जाएंगी. किसी नई संपत्ति को पाने का सपना आज इनका पूरा हो सकता है.

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए नए साल का पहला दिन बेहद शुभ है. आज इनकी तरक्की के नए-नए रास्ते खुलेंगे. बिजनेस कर रहे लोगों को तगड़ा धन लाभ मिलेगा. दूसरों की बातों में आकर बात में ना पड़ें, नहीं तो नुकसान हो सकता है. बेवजह किसी की सलाह न लें. नई नौकरी के भी योग हैं.

धनु

9/12
धनु

इस राशि के जातकों का आज का दिन सामान्य रहेगा. आज इन्हें विरोधियों से सतर्क रहने की जरूरत है. फालतू के झगड़ों में ना पड़ें. सेहत में गिरावट हो सकती है. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. बिजनेस के किसी काम को लेकर के प्लानिंग बना सकते हैं.

मकर

10/12
मकर

इस राशि के जातकों का आज का दिन मुश्किलों भरा रहेगा. आज किसी बात को लेकर परेशान रहेंगे. परिजनों की तरफ से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. बिजनेस में बदलाव करने के लिए आपको जोखिम उठाना होगा. बच्चों के विवाह में आ रही बाधा दूर होगी.

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि वालों का साल का पहला दिन अच्छा रहेगा. आज इन्हें पिछली योजनाओं से तगड़ा लाभ मिल सकता है. आज ये बहुत खुश रहेंगे. शारीरिक कष्ट दूर हो जाएगा. आज इनके रुके हुए काम बनेंगे.

मीन

12/12
मीन

साल का पहला दिन मीन राशि वालों के लिए अच्छा साबित होने जा रहा है. यह शानो-शौकत की वस्तुएं खरीदेंगे. जिंदगी में कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. छोटा-मोटा बिजनेस शुरू कर सकते हैं. पार्टनर कोई तोहफा दे सकता है. नौकरी कर रहे लोगों के ऊपर वर्कलोड ज्यादा रहेगा.