Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1661557
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: मेष-वृषभ-मिथुन समेत इन राशियों का बुरा दिन आज, कन्या-सिंह काटेंगे जलवा

Aaj Ka Rashifal: आज शुक्रवार का दिन है. ज्योतिषी के मुताबिक, आज शुक्रवार का दिन कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ साबित होने वाला है. 21 अप्रैल को आज के दिन इनके सितारे बुलंद रहने वाले हैं. कुछ राशि वालों को सावधान रहने की जरूरत है. कुछ राशि वालों को यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है लेकिन बाकी राशि वालों का आज दिन का कैसा गुजरने वाला है, इस बारे में हम आपको बताते हैं.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा नहीं है. इनका समय आज कम अच्छा गुजरेगा. बच्चों के साथ बहुत अच्छी स्थिति नहीं नजर आ रही है. बिजनेस भी ठीक-ठाक ही चलेगा. इन्हें काली वस्तुओं का दान करने की जरूरत है.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

इस राशि के जातकों को आज पार्टनरशिप में कुछ परेशानी आ सकती है. इन्हें कुछ अनजान डर सताता रहेगा. आज उन्हें नुकसान हो सकता है. सिरदर्द बना रहेगा. आज ने हरी रंग की वस्तु अपने पास रखनी चाहिए.

 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

इस राशि के लोगों की आज की दशा ठीक नहीं है. आज उनकी ससुराल पक्ष से अनबन हो सकती है. बिजनेस में निराशा हाथ लग सकती है. परिवार के छोटे सदस्यों के साथ समय बिताएंगे.

 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

आज इस राशि के जातकों का दिन शानदार गुजरने वाला है. इनका राजनीतिक कद बढ़ेगा. ससुराल पक्ष से इनको सम्मान मिलेगा. स्टूडेंट को पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है. कार्यक्षेत्र में युवा प्रोत्साहित रहेंगे. कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छी तरह से सोच लें.

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

आज इस राशि के जातकों का रुका हुआ सारा काम पूरा होगा. आज इन्हें व्यापार में शानदार मुनाफा होगा. आज आप खूब शॉपिंग करेंगे. परिवार के साथ अच्छे संबंध रहेंगे. बिजनेस में आगे बढ़ने के लिए आपको आलस त्याग कर आगे काम पर ध्यान देना होगा. शाम को समय किसी तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं.

 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

आज इस राशि के जातकों को बिजनेस में काफी मुनाफा मिलेगा. आगे नए-नए प्लान बनाएंगे, जो कि इन्हें आगे सफल करेंगे. दूसरों की कुछ गलतियों को आज ने माफ करना पड़ सकता है. स्टूडेंट्स को रिजल्ट में अच्छे खबर सुनने को मिल सकती है. 

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

आज इस राशि के अटके हुए काम पूरे होंगे. आज आप हल्का और तनावमुक्त महसूस करेंगे. नए अफसरों के लिए आपको खुद को तैयार रखना है. नौकरी में थोड़ा वर्क लोड बढ़ सकता है. वरिष्ठ अधिकारियों का पूरा सहयोग मिलेगा. मौसमी बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं.

 

 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

आज इस राशि के जातकों को दिखावे और घमंड वाली जिंदगी से दूर रहना है. अधिक ऊर्जावान होकर अपने निजी और पेशेवर मामलों को पूरा करना है. लव लाइफ में अच्छा महसूस करेंगे. बच्चों के स्वास्थ्य में कुछ कमी आ सकती है. बाहर का खाना ना खाएं. शाम को पार्टनर के लिए कोई गिफ्ट खरीद सकते हैं.

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

आज इस राशि के जातकों को मन में कोई भी नेगेटिव विचार नहीं लाने हैं. सफलता के लिए आज इनका मित्र कोई डील फाइनल कर सकता है. परिवार में मां की सेहत में गिरावट आ सकती है. किसी भी तरह के बाद विवाद में पड़ने से बचे हैं. मकर राशि इस राशि के जातकों का आज का दिन भ्रम पैदा करने वाला होगा हालांकि शाम तक सुधार रहेगा. नौकरी पेशा जातक आज ऑफिस में कुछ भी बोलने से पहले बचें.

 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन भ्रम पैदा करने वाला होगा हालांकि शाम तक सुधार रहेगा. नौकरी पेशा जातक आज ऑफिस में कुछ भी बोलने से पहले बचें.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

इस राशि के जातक आज पूरे दिन एक्टिव रहेंगे. नौकरी पेशा लोगों की जिंदगी में उनके दुश्मन रुकावट लाने की कोशिश करेंगे लेकिन वह हार जाएंगे. आज ऑफिस में काम कर रहे लोगों को कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. 

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

इस राशि के जातक आज यात्राएं कर सकते हैं. आज ही कार्य क्षेत्र की हर समस्या का समाधान निकालने में अव्वल रहेंगे. परिवार का कोई पुराना विवाद खत्म होगा. किसी भी काम को आज बड़े ही क्रिएटिव तरीके से करेंगे. आज आपको सभी से बना कर चलना है.