Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1924410
photoDetails1rajasthan

आज इन 6 राशियों पर टेढ़ी रहेगी शनिदेव की नजर, बिगड़ सकते बनते काम, पढ़ें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज शारदीय नवरात्र का सातवां दिन है. ज्योतिष गणनाओं के मुताबिक, देवी मां दुर्गे का सातवां दिन कुछ राशि वालों को तगड़ा लाभ देगा तो वहीं कुछ राशियों को सतर्क रहने की जरूरत है. कहते हैं कि हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है. अगर आप अपने राशिफल के मुताबिक दिन की शुरुआत करते हैं तो आप अपने जिंदगी में आगे बढ़ने की और अग्रसर होते हैं. ऐसे में आज हम आपको बताते हैं कि मेष से लेकर के मीन का राशिफल कैसा होगा? 

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

इस राशि के जातकों का आज ज्यादा खर्चा होगा. उनके रहन-सहन में बदलाव होगा. सेल्फ कॉन्फिडेंस में कमी रहेगी. किसी दोस्त का आगमन हो सकता है. संतान को सेहत से जुड़ी दिक्कत हो सकती है. इससे थोड़ा परेशान रहेंगे. 

वृष राशि

2/12
वृष राशि

इस राशि के लोगों को आज अपनी सेहत के प्रति सचेत रहने की जरूरत है. आज इन्हें खुशखबरी मिलेगी हालांकि फिर भी मन अशांत रहेगा और मन में नकारात्मकता छाएगी. उनके बिजनेस में सुधार होगा. घर परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. कहीं से धन मिलने के योग हैं. अपने गुस्से पर कंट्रोल रखें. 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

इस राशि के जातकों का आज ऑफिस में दिन अच्छा गुजरेगा. दोस्तों से सहयोग मिलेगा. मन में खुशी और शांति छाई रहेगी. भाई बहनों से सपोर्ट मिलेगा. परिवार में खुशी छाई रहेगी. 

 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

आज इस राशि के जातक परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बना सकते हैं. इन्हें तनाव नहीं लेना है. आज इनका मन पढ़ने वाली चीजों में लगेगा. अगर आप नौकरी कर रहे हैं तो आज जॉब चेंज के योग बन रहे हैं. आज आपको मां का पूरा प्यार मिलेगा. 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

आज इस राशि के जातकों को भाइयों का पूरा सपोर्ट मिलेगा, जिससे यह तरक्की के मार्ग पर अग्रसर होंगे. धैर्य बनाए रखें. नौकरी में ना चाहकर भी आपका ट्रांसफर हो सकता है. परिवार में कलह मची रहेगी. पिता आपको पूरा सपोर्ट करेंगे. सेहत में सुधार होगा. 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा गुजरने वाला है. उनके कारोबार में दोस्तों का सहयोग मिलेगा. वेतन में वृद्धि होगी. आज मां से आपको आर्थिक सहयोग मिल सकता है. सेहत खास ध्यान रखें. आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. आज आप कोई नया वाहन भी खरीद सकते हैं. 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

इस राशि की जातकों के मन में आज शांति और खुशी के भाव रहेंगे. आज अपनी वाणी में सौम्यता बनाए रखनी है. नौकरी कर रहे लोगों को तरक्की के चांसेस मिलेंगे. आज पूरा आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. पढ़ाई कर छात्र आगे बढ़ सकते हैं. 

 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

आज इस राशि के जातकों को सत्ता-शासन का सपोर्ट मिलेगा. इससे उनके मन में मानसिक शांति छाई रहेगी. आज मां के सहयोग से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. आज आप नौकरी की राह पर आगे बढ़ सकते हैं. पिता की सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है. आज आपको बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी, जिसके फल स्वरुप आपको नौकरी में उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है. 

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

इस राशि के जातकों में आज आएगी कमी आएगी और खर्चों की स्थिति बढ़ेगी. इससे यह परेशान रहेंगे. मन में सकारात्मक नकारात्मक दोनों भाव आएंगे. दोस्त की मदद से कमाई के साधन खुलेंगे. वाहनों के रख-रखाव पर अधिक खर्च करना पड़ सकता है. संतान की तरफ से कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी. 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

आज नौकरीपेशा लोगों के उनके अफसर से मतभेद हो सकते हैं. सेहत के प्रति सतर्क रहने की जरूरत है. अपनी वाणी में कंट्रोल रखें. ऑफिस में वर्कलोड ज्यादा रहेगा, इसलिए गुस्से में किसी से वाद विवाद ना करें. धार्मिक यात्रा पर जाने के योग हैं. 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

इस राशि के हर जातकों को आज अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. आज इन्हें दोस्तों का पूरा सहयोग मिलेगा. आपका दांपत्य जीवन सुखमय गुजरने वाला है. पार्टनर की सेहत में सुधार होगा. घर के रखरखाव पर आपको खर्चे ज्यादा करने पड़ सकते हैं. आज आपका मन शांत रहेगा. 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

इस राशि के जातकों को आज उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है. इनकी सैलरी में वृद्धि होगी. इसके साथ ही मन में नकारात्मक विचार भी आएंगे. सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है. आलस को त्यागने की कोशिश करें. नौकरी में बदलाव के चांसेस नजर आ रहे हैं.