Aaj Ka Rashifal: नवरात्रि के दूसरे दिन जागेगी 6 राशियों की किस्मत, पूरे दिन बटोरेंगी पैसा ही पैसा, पढ़ें राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2458188

Aaj Ka Rashifal: नवरात्रि के दूसरे दिन जागेगी 6 राशियों की किस्मत, पूरे दिन बटोरेंगी पैसा ही पैसा, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 4 october 2024: वृषभ राशि के जातकों के आज का दिन अच्छा गुजरने वाला है. राजनीति में काम कर रहे लोगों का दिन अच्छा गुजरेगा. आज काफी हद तक कर्ज उतारने में सफल रहेंगे. परिवार का कोई सदस्य नौकरी के चलते घर से बाहर जा सकता है. एक साथ कई काम ना करें वरना मन भटक सकता है.

aaj ka rashifal

Aaj Ka Rashifal, 4 october 2024: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य गुजरने वाला है. लोग इनकी अच्छी सोच का फायदा उठाएंगे. आपके द्वारा दिए गए सुझावों का स्वागत होगा. बच्चों के साथ अच्छा समय गुजारेंगे. आपकी वाणी की वजह से आज आपको मान सम्मान मिलेगा.

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के आज का दिन अच्छा गुजरने वाला है. राजनीति में काम कर रहे लोगों का दिन अच्छा गुजरेगा. आज काफी हद तक कर्ज उतारने में सफल रहेंगे. परिवार का कोई सदस्य नौकरी के चलते घर से बाहर जा सकता है. एक साथ कई काम ना करें वरना मन भटक सकता है.

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों का आज का दिन जिम्मेदारी में भरा रहेगा. आज इन्हें जरा भी लापरवाही नहीं दिखानी है. नए इन्वेस्टमेंट मिल सकते हैं. परिवार में भाग दौड़ हो सकती है. घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा, जिससे आप बेहद खुश रहेंगे.

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद शानदार है. आज तरक्की की राह पर आगे बढ़ेंगे. किसी भी काम में लापरवाही ना बरतें. डिजाइनिंग मार्केटिंग से जुड़े लोगों को उनकी मेहनत का फल मिलेगा. शादीशुदा जिंदगी में चल रही दिक्कतों से छुटकारा मिल सकता है.

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद शानदार है. आज नए काम की शुरुआत करेंगे. प्रॉपर्टी विवाद में फंसे लोगों के पक्ष में फैसला आ सकता है. परिवार के किसी सदस्य का सुझाव बेवजह ना लें. धन दौलत में बढ़ोतरी हो सकती है.

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. आज यह वर्कप्लेस पर कलीग्स का सहयोग पाएंगे. सेहत से चल रही दिक्कतें खत्म हो सकती हैं. वाहन चलते समय सावधानी बरतें वरना एक्सीडेंट हो सकता है. परिवार में पूजा पाठ का कार्यक्रम हो सकता है.

तुला राशि
तुला राशि के जातकों को एक के बाद एक खुशखबरी मिल सकती है. इसके कारण यह बहुत खुश रहेंगे. बंटवारे को लेकर पिताजी से बातचीत कर सकते हैं. लंबे समय से अटकी हुई योजना पूरी हो सकती है. ऑफिस में आज आपको प्रमोशन मिल सकता है.

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों का आज का दिन सामान्य नहीं गुजरेगा. आज इनका काम पूरा नहीं होगा. इससे इनका मन परेशान हो सकता है. सेहत से जुड़ी दिक्कतें हो सकती हैं. तरक्की की रास्ते पर बढ़ते रहेंगे. पिताजी की सलाह काम आएगी.

धनु राशि
धनु राशि के जातकों को अपने वाणी व्यवहार में विनम्रता बनाए रखने की जरूरत है. सामाजिक कामों से जुड़े लोगों को नई पहचान मिलेगी. उनके पद में बढ़ोतरी हो सकती है. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. बिजनेस में पार्टनर पर भरोसा ना करें.

मकर राशि
मकर राशि के जातकों का आज का दिन दिक्कतों से भरा रहेगा. आज सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा. पैसे में बढ़ोतरी होगी. खर्च का सिर दर्द परेशान कर सकता है. पारिवारिक जिम्मेदारी में जरा भी लापरवाही ना बरतें. परिवार के लोग नाराज हो सकते हैं.

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातक अपने बिजनेस को लेकर नई-नई योजनाएं बनाएंगे, जिस काम में हाथ आगे बढ़ाएंगे, उसमें सफलता मिलेगी. पारिवारिक समस्याओं को लेकर घर के बड़े बुजुर्गों से बातचीत कर सकते हैं. अपने व्यवहार में विनम्रता बनाए रखें. नए काम के प्रति रुचि जाग सकती है.

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन फलदाई रहेगा. पार्टनर के करियर को लेकर परेशान हो सकते हैं. किसी भी दोस्त को उधार दे सकते हैं. आज आपको कोई काम अटक सकता है. नौकरीपेशा लोगों को कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news