ट्यूबवेल से मोटर और केबल चोरी करने वाले दो आरोपियों को ओसियां पुलिस ने पकड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1216399

ट्यूबवेल से मोटर और केबल चोरी करने वाले दो आरोपियों को ओसियां पुलिस ने पकड़ा

जोधपुर के ओसियां में  31 मई की रात्रि में बड़ला बासनी गांव से एक किसान के कृषि नलकूप से पंप मोटर और केबल चोरी हो गयी थी, जिस पर कृषक ने ओसियां थाने में मामला दर्ज करवाया था. केबल और घटना में प्रयूक्त लोडिंग टैक्सी को बरामद की.

 

दो आरोपियों को ओसियां पुलिस ने किया गिरफ्तार.

ओसियां:  31 मई की रात्रि में बड़ला बासनी गांव से एक किसान के कृषि नलकूप से पंप मोटर और केबल चोरी हो गयी थी, जिस पर कृषक ने ओसियां थाने में मामला दर्ज करवाया था. जिला पुलिस अधीक्षक, जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि प्रदीप सिंह राजपूत निवासी बड़ला बासनी ने पुलिस थाना ओसियां में उपस्थित होकर एक लिखित रिपोर्ट पेश की, कि मेरे गांव बड़ला बासनी में रहवासी मकान के पास स्थित टयूबेल से पंप मोटर और केबिल 31 मई की रात्रि को आरोपी राजेन्द्र सिंह वगैरा ने चुरा कर बेच दी.

जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी. ओसियां पुलिस ने यह चोरी की घटना का शीघ्र खुलासा करने के लिए ओसियां थानाधिकारी सुरेश चौधरी के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा उस दिन चार व्यक्तियों को देर तक संदिग्ध अवस्था में घूमना सामने आने पर राजेन्द्र सिंह पुत्र हनुमान सिंह जाति राजपूत निवासी बड़ला बासनी और जगदीश पुत्र सुगनाराम जाति गवारिया निवासी तिंवरी पुलिस थाना मथानिया को दस्तयाब कर कड़ाई से पूछताछ की तो उक्त घटना करना स्वीकार किया. 

यह भी पढ़ें- ये भी पढ़ें- नूपुर शर्मा मामले में AAP का ज्ञापन, कहा- कांग्रेस और BJP फैलाती हैं धार्मिक उन्माद

आरोपी द्वारा प्रदीप सिंह की ट्यूबवेल से पंप मोटर और केबिल टयूबेल के बाहर रखी हुई होने से शराब के नशे में उक्त वारदात करना स्वीकार किया. जिस पर उक्त आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया. पुलिस चोरी गये पम्प मोटर, केबल और घटना में प्रयूक्त लोडिंग टैक्सी को बरामद की. थाना क्षेत्र में घटित चोरी की अन्य वारदातें के बारे में अनुसंधान किया जा रहा है. उक्त घटना में चोरी का पर्दाफाश कर मुलजिम को गिरफ्तार करने में थानाधिकारी सुरेश चौधरी, सहायक उप निरीक्षक सहीराम, कानि. श्रवणराम, पुखराज, मुकेश कुमार व सम्पूर्ण कार्यवाही में कानि श्रवणराम की मुख्य भूमिका रही.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news