Jodhpur News: इंडिगो की फ्लाइट 6E297 को मिली बम की धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2484407

Jodhpur News: इंडिगो की फ्लाइट 6E297 को मिली बम की धमकी

Jodhpur News: जोधपुर में हैदराबाद से जोधपुर की इंडिगो की फ्लाइट 6E297 में बम होने की सूचना के साथ ही प्रशासन सहित सभी सुरक्षा एजेंसी हरकत में आ गई.  इंडिगो फ्लाइट के ऑफिस में मेल के जरिए इस फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली थी.

Jodhpur News: इंडिगो की फ्लाइट 6E297 को मिली बम की धमकी

Jodhpur News: जोधपुर में हैदराबाद से जोधपुर की इंडिगो की फ्लाइट 6E297 में बम होने की सूचना के साथ ही प्रशासन सहित सभी सुरक्षा एजेंसी हरकत में आ गई.  इंडिगो फ्लाइट के ऑफिस में मेल के जरिए इस फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली थी. सूचना के बाद जब फ्लाइट जोधपुर एयरपोर्ट पहुंची तो 4:40 के करीब फ्लाइट को सेफ्ली लैंड करने के साथ आइसोलेशन वे पर रखा गया.

सभी सुरक्षा एजेंसी ERT व CSIF पुलिस प्रशासन भी डॉग्स एस्कोर्ट के साथ मौके पर पहुंचा. सभी यात्रियों की तलाशी के बाद पूरी फ्लाइट की तलाशी ली गई. उसके बाद फ्लाइट को रवाना किया गया पुलिस उपयुक्त पूर्व आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि हैदराबाद से जोधपुर की फ्लाइट में बम होने की सूचना मिल के जरिए इंडिगो फ्लाइट के ऑफिस में दी गई थी.

इसके बाद सभी सुरक्षा एजेंसियों के साथ पुलिस भी एयरपोर्ट पर पहुंची और फ्लाइट को सेफ्ली लैंड करने के बाद पूरी तलाशी ली गई. लेकिन बम जैसी कोई चीज नहीं पाई गई ऐसे में फ्लाइट को वापस रवाना किया गया. सुरक्षा एजेंसी आज पूरे मामले को लेकर काफी गंभीर है, क्योंकि पिछले एक हफ्ते में यह तीसरी घटना है जब फ्लाइट को बम से उड़ने की धमकी दी जा रही है. इससे पहले दिल्ली जोधपुर उसके बाद पुणे जोधपुर और अब हैदराबाद जोधपुर फ्लाइट को धमकी मिली है. प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट रहा लेकिन बम जैसी कोई चीज नहीं मिली है.

Trending news