Jodhpur News: सीएम भजनलाल का नजर आया तल्ख अंदाज, कहा- काम नहीं तो राम-राम...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2456816

Jodhpur News: सीएम भजनलाल का नजर आया तल्ख अंदाज, कहा- काम नहीं तो राम-राम...

Jodhpur News: राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा आज जोधपुर दौरे पर रहे. इस दौरान उनके तेवर काफी तल्ख नजर आए. जोधपुर की सड़कों की हालत देख उन्होंने काफी नाराजगी जाहिर की. साथ ही अधिकारियों को फटकार भी लगाई.

Jodhpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: राजस्थान सरकार के मुखिया भजनलाल शर्मा का जोधपुर दौरा भले ही कम समय का रहा है, लेकिन आज उनके तेवर काफी तल्ख नजर आ रहे थे. पिछली बार जोधपुर आए तो सड़कों पर गड्ढों की शिकायतों मिली थी, जिसके बाद एयरपोर्ट पर जेडीए व निगम अधिकारियों की क्लास लेकर सख्त निर्देश दिए गए थे. आज भी एयरपोर्ट पर आते ही उन्होंने जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल को निर्देश दिए कि तत्काल जेडीए व निगम के अधिकारियों को एयरपोर्ट बुलावे ताकि उनकी बैठक हो सके. 

सड़कों के हालात नहीं सुधारने पर जताई नाराजगी
मुख्यमंत्री सूर्यकान्ता व्यास के निवास से जयपुर लौटने से पहले एयरपोर्ट के अन्दर ही जेडीए व निगम के अधिकारियों की बैठक की. बैठक के दौरान पिछले के निर्देशों की पालना नही होने पर नाराजगी जाहिर करते हुए अधिकारियों से अपडेट लिया. इस दौरान अधिकारियों ने बताया कि 14 इंजीनियर व 16 ठेकेदारों को नोटिस जारी करने के साथ पेलेंटी इंपोज की जा रही है. वहीं, अधिकारियों की ओर से जोधपुर की सड़कों के हालात नहीं सुधारने पर मुख्यमंत्री काफी नाराज नजर आए. 

मुख्यमंत्री के तल्ख अंदाज को देखते हुए अधिकारियों के छूटे पसीने
सूत्रों के अनुसार, उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि सरकार जनता के लिए काम कर रही है राज्य सरकार जो काम करेगा उसे प्रोत्साहित करेगी, लेकिन जो काम नहीं करेगा उसे राम-राम कहना पड़ेगा. मुख्यमंत्री शर्मा के तल्ख अंदाज को देखते हुए अधिकारियों के माथे पर भी पसीना देखने को मिला. मुख्यमंत्री शर्मा ने अधिकारियों को हिदायत दी है कि जनता के लिए काम करे और उनकी पीड़ा व दर्द को समझते हुए राहत का प्रयास करें. अधिकारियों को निर्देश देने के बाद सीएम जयपुर के लिए रवाना हो गए. 

ये भी पढ़ें- झोलाछाप डॉ. ने ली 14 माह के मासूम की जान, 2 दिन पहले ही क्लिनिक किया गया था सीज

Trending news