Bhopalgarh: ACB ने की बड़ी कार्रवाई, एएसआई माकड़ को 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1351321

Bhopalgarh: ACB ने की बड़ी कार्रवाई, एएसआई माकड़ को 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

Bhopalgarh: राजस्थान के जोधपुर जिले के भोपालगढ़ में एसीबी ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए भोपालगढ़ पुलिस थाने में कार्यरत एएसआई पुनाराम माकड़ को दस हजार रुपये लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

ACB ने की बड़ी कार्रवाई

Bhopalgarh: राजस्थान के जोधपुर जिले के भोपालगढ़ में एसीबी ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए भोपालगढ़ पुलिस थाने में कार्यरत एएसआई पुनाराम माकड़ को दस हजार रुपये लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. बता दें कि परिवादी का प्लाट कब्जे को लेकर भोपालगढ़ थाने में मुकदमा विचाराधीन था, जिसको लेकर एएसआई द्वारा रिश्वत की मांग की जा रही थी. 

एसीबी की इस अचानक की गई इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया, यह कार्रवाई एसीबी के सीआई मनीष वैष्णव के नेतृत्व में की गई है. एसीबी सीआई मनीष वैष्णव ने बताया कि परिवादी शिवकरण उर्फ होलाराम मेघवाल ने एसीबी में शिकायत पेश की, जिसमें मुकदमे में गिरफ्तारी नहीं होने और केस में मदद करने को लेकर पुनाराम एएसआई रुपयों की मांग कर रहा है. परिवादी ने कल 4 हजार और आज दस हजार रुपये दिए.

यह भी पढ़ें - पुष्कर के जूता-चप्पल कांड का पहले से था पता, महज बाजार बंद करा कर बैठ गया था प्रशासन

परिवादी ज्यों ही एएसआई पुनाराम के क्वार्टर में दस हजार रुपये देकर बाहर निकला, एसीबी टीम ने तुरंत कार्रवाई को अंजाम दे दिया. रिश्वत के आरोपी एएसआई पुनाराम को एसीबी टीम ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले का अनुसंधान जारी है. एसीबी टीम कार्रवाई के बाद भोपालगढ़ थाने से आरोपी को अपने साथ जोधपुर ले गई. कार्रवाई के वक्त एएसआई घबरा गया और एसीबी टीम के आगे रोने लगा.

जोधपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

सीएम अशोक गहलोत के दौरे को लेकर ट्रैफिक और पार्किंग के बदले इंतजाम, प्रतापगढ़ को मिल सकती है आज मिलेगी बड़ी सौगात

राजस्थान के ओवरएज बेरोजगारों के लिए बड़ी खबर, अगली प्रतियोगी परीक्षाओं में 2 साल की छूट जानें पूरी डिटेल

पुरुषों को 'गुप्त' रखनी चाहिए ये बातें, गलती से भी किसी के सामने न करें जिक्र, हो जाएंगे बर्बाद

Trending news