SalmanKhan : क्या लॉरेंस विश्नोई गैंग ने दी है, सलमान खान का मूसेवाला जैसा हाल करने की धमकी ?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1209441

SalmanKhan : क्या लॉरेंस विश्नोई गैंग ने दी है, सलमान खान का मूसेवाला जैसा हाल करने की धमकी ?

SalmanKhan : दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई सिद्धू मूसेवाला हत्या कांड के बाद से फिर से चर्चा में हैं. लॉरेंस पर ही पंजाबी सिंगर और रेपर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करवाने का आरोप है. जिसके बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. 

SalmanKhan : क्या लॉरेंस विश्नोई गैंग ने दी है, सलमान खान का मूसेवाला जैसा हाल करने की धमकी ?

SalmanKhan : सिद्धू मूसेवाला मर्डर के बाद सलमान ख़ान की जान को खतरा है. सलमान खान के पिता सलीम खान के मुताबिक मॉर्निंग वॉक के दौरान पार्क में एक चिट्ठी मिली जिसमें सलमान का हाल मूसेवाला जैसा करने की धमकी दी गयी है. जिसकी रिपोर्ट पुलिस स्टेशन पर की गयी है. इस बीच पुलिस के मुताबिक सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है.

जोधपुर में काले हिरण के शिकार के आरोप में सलमान खान पर कोर्ट में मामला जारी है. आपको बता दें की राजस्थान का विश्नोई समाज काले हिरण को पवित्र मानता है. साल 2008 में अदालत के बाहर ही लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था कि वो जोधपुर में सलमान खान को मार देंगे. लॉरेंस ने कैमरे पर ये बात कही थी कि "अभी तो मैंने कुछ किया नहीं है लेकिन जब सलमान खान को मारेंगे तो पता चल जाएगा, फिलहाल मुझे फालतू में घसीटा जा रहा है.

दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई सिद्धू मूसेवाला हत्या कांड के बाद से फिर से चर्चा में हैं. लॉरेंस पर ही पंजाबी सिंगर और रेपर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करवाने का आरोप है. जिसके बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. आपको बता दें कि अगस्त 2020 में हरियाणा पुलिस ने एक राहुल सांगा नाम के आदमी को पकड़ा था. पकड़ा गया आरोपी लॉरेंस विश्नोई गैंग का शार्प शूटर माना जाता है. जिसने पुलिस पूछताछ में ये कहा था कि लॉरेंस के कहने पर उसने जनवरी 2020 में सलमान खान के घर की रेकी भी थी और लॉरेंस ने सलमान खान की हत्या की योजना बनाई थी. 

क्या है काला हिरण शिकार मामला
जोधपुर के पास कंकणी गांव में दो काले हिरण का शिकार किया था. तब सलमान खान अपनी मल्टीस्टारर मूवी 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग यहां कर रहे थे. सलमान खान के साथ इस मामले में कुछ और नाम भी सामने आए थे जो की फिल्म की शूटिंग का भी हिस्सा थे. इसमें सोनाली बेंद्रे, नीलम कोठारी, सैफ अली खान और तब्बू का नाम शामिल है. लेकिन इनके ऊपर इंडियन पेनल कोड की धारा 149 के तहत भी आरोप लगे हैं. कोर्ट ने कुछ साल पहले सभी को बेनिफिट ऑफ डाउट की बुनियाद पर छोड़ दिया था. बता दें कि साल 2018 में सलमान खान को इसी मामले में 5 साल की सजा हुई थी. बाद में वे बेल पर छूट गए थे.  

 
अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
ये भी पढ़ें : Petrol-Diesel Price Today 6th June: 3 महीने की ऊंचाई पर क्रूड ऑयल ने लगायी कच्चे तेल में आग, जानें एक लीटर पेट्रोल-डीजल का रेट

 

Trending news