पैसे ना देने पर कपास फैक्ट्री मालिक और बेटे पर फायरिंग, पुलिस ने जयपुर में धर लिया
Advertisement

पैसे ना देने पर कपास फैक्ट्री मालिक और बेटे पर फायरिंग, पुलिस ने जयपुर में धर लिया

चार नकाबपोश युवक फैक्ट्री में कार लेकर आये और उनमे से तीन आरोपी ऑफिस में आये और उनको धमकाते हुए पिस्तौल और चाकू दिखाकर रुपये निकालने को कहा. परिचय पूछने पर उनमें से एक ने उन पर पिस्तौल से फायर किया, जो पेट के पास कमीज को फाड़ती हुई काउंटर पर लगी.

पैसे ना देने पर कपास फैक्ट्री मालिक और बेटे पर फायरिंग, पुलिस ने जयपुर में धर लिया
Jodhpur: जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि पुलिस थाना फलोदी क्षेत्र से मामले मे करीब 6 माह से फरार आरोपी अर्जुनसिंह उर्फ अज्जु उर्फ अजयसिंह राजपूत निवासी डांसरोली पुलिस थाना दातारामगढ़ जिला सीकर को जयपुर से दस्तयाब कर गिरफ्तार कर लिया है. पीडीत जुगल किशोर राठी निवासी मथानिया हाल निवासी बैंगटी कलां ने बताया कि गांव बेंगटी कला में उसकी सच्चियाय मां कोंटेक्स नाम से कपास फैक्ट्री है.
 
 
फैक्ट्री में रायड़ा कपास की खरीद करते हैं. रविवार सुबह चार नकाबपोश युवक फैक्ट्री में कार लेकर आये और उनमे से तीन आरोपी ऑफिस में आये और उनको धमकाते हुए पिस्तौल और चाकू दिखाकर रुपये निकालने को कहा. परिचय पूछने पर उनमें से एक ने उन पर पिस्तौल से फायर किया, जो पेट के पास कमीज को फाड़ती हुई काउंटर पर लगी. दूसरे ने भी फायरिंग की, लेकिन बंदूक नहीं चली. जिसके बाद उन्होंने धक्का देकर गिरा दिया और गले में पहनी सोने की चेन खींच ली. इसके बाद चाकू दिखाकर डराया और गल्ले की चाबी मांगी. उन्हों कहा कि चाबी नहीं है. जिसके बाद आरोपी बाहर निकले तो सामने उनका बेटा अशोक था. वह भी इनके पीछे-पीछे बाहर आ गए तब इन लोगों ने बेटे पर भी फायर किये, जिससे बेटे के बांए पैर के घुटने पर गोली लगी और वो नीचे गिर गया. इसके बाद फैक्ट्री मे काम करने वाले भंवरलाल, सुनीलजी भेराराम और मजदूर को आते देख चारों फायर करते हुए कार मे बैठकर बैगंटी कला गांव की तरफ भाग गए. पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर आर्म्स एक्ट मे दर्ज कर थानाधिकारी राकेश ख्यालिया पु.नि. द्वारा शुरू की गयी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिला जोधपुर ग्रामीण में सम्पत्ति सम्बन्धित वारदातों का पर्दाफाश करने उनके रोकथाम के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फलोदी कैलाशदान जुगतावत के निकट सुपरविजन में वृताधिकारी वृत फलोदी रामकरण सिह मलिण्डा के निर्देशन में पुलिस थाना फलोदी पर थानाधिकारी राकेश ख्यालिया के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी. टीम ने तकनीकी साक्ष्यों के आधार मुखबीर की सूचना पर उनके कार्यस्थलों पर तलाश कर आरोपी अर्जुनसिंह उर्फ अज्जु उर्फ अजयसिंह राजपूत निवासी डांसरोली पुलिस थाना दातारामगढ़ जिला सीकर को कालवाड जिला जयपुर से दस्तयाब कर गिरफ्तार किया है. पूर्व में आठ आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. साथ ही दो देशी कट्टे,एक पिस्टल और जिन्दा कारतूस बरामद करने मे सफलता प्राप्त की है. गिरफ्तार आरोपी अर्जुनसिंह उर्फ अज्जु उर्फ अजयसिंह से पूछताछ की जा रही है.
 
जोधपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news