पार्षदों ने वार्डों में काम नहीं होने पर जताई नाराजगी, अधिकारी बोले- सभी जगह होंगे सामान रूप से कार्य
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1245139

पार्षदों ने वार्डों में काम नहीं होने पर जताई नाराजगी, अधिकारी बोले- सभी जगह होंगे सामान रूप से कार्य

बिलाड़ा नगर पालिका क्षेत्र के प्रत्येक वार्ड में विकास हो और सभी पार्षदों के समान रूप से कार्य हो उसको लेकर पार्षदों ने नगर पालिका चेयरमैन रूप सिंह परिहार व अधिशासी अधिकारी जितेंद्र भाटी से मिले और पार्षदों ने कहा कि भाजपा का बोर्ड होने के बाद भी पार्षदों के काम नहीं हो रहे हैं .

 पार्षदों ने वार्डों में काम नहीं होने पर जताई नाराजगी, अधिकारी बोले- सभी जगह होंगे सामान रूप से कार्य

जोधपुर: बिलाड़ा नगर पालिका क्षेत्र के प्रत्येक वार्ड में विकास हो और सभी पार्षदों के समान रूप से कार्य हो उसको लेकर पार्षदों ने नगर पालिका चेयरमैन रूप सिंह परिहार व अधिशासी अधिकारी जितेंद्र भाटी से मिले और पार्षदों ने कहा कि भाजपा का बोर्ड होने के बाद भी पार्षदों के काम नहीं हो रहे हैं . काम के लिए कार्यालयों में चक्कर काट रहे हैं और कार्यालय में पार्षदों की कोई भी सुनवाई नहीं हो रही है.

पार्षद वार्ड में जाते हैं तो लोगों के ताने सुनने को मिलते हैं और कहते हैं कि आपने पैसे खा लिए इसलिए काम नहीं हो रहा है. ऐसे-ऐसे शब्दों से पार्षदों को सुनना पड़ता है. पार्षद चेनाराम पटेल ने कहां की नगर पालिका मैं कोई भी मेरे वार्ड में काम नहीं हो रहा है और काम के लिए भटकना पड़ रहे हैं और हमारी कोई सुनवाई नहीं हो रही है . पार्षद फुआ राम ने कहां की मेरा वार्ड कृषि क्षेत्र में आता है और वहां पर रास्ते खराब पड़े हुए हैं और बबूल की गाड़ियां खेल रही है जिसे रास्ता अवरुद्ध हो रहा है अनेक बार पालिका प्रशासन को अवगत कराने के बाद भी काम नहीं हो रहा है.

यह भी पढ़ें: दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशो ने बैंक में की करीब एक करोड़ की नकदी और ज्वेलरी की लूट

ठेकेदार की लापरवाही से नहीं हो रहा काम

चेतन पटेल ने कहा कि वार्ड में काम होने के बाद ठेकेदार लापरवाही कर रहे हैं ठेकेदार सड़क खोदकर अन्य कामों पर चले जाते हैं जिसे वार्ड वासियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और फास्ट गांव की ठेकेदार सुन नहीं रहा है और कहते हैं कि काम हो जाएगा. सत्यनारायण सेन ने कहां की वार्ड के काम अधूरे पड़े हैं सड़क हुआ नालियां टूटी पड़ी है अनेक बार अवगत कराने के बाद भी आज तक कोई भी कार्रवाई नहीं हुई है .

पार्षद तेजा राम ने कहां की बिलाड़ा में गंदगी का आलम है और जगह जगह गंदगी के कारण नगर पालिका की पोल खुल रही है जगह जगह नालियों वह नालों में गंदगी की भरमार है जिसे दुकानदार परेशान होते हैं और मौसमी बीमारियां फैलने का डर सताता रहता है. अनेक बार चेयरमैन व अधिशासी अधिकारी को अवगत कराने के बाद भी गंदगी का आलम है प्रतिपक्ष नेता अर्जुन सिंह कल्याण सिंह फकीर मोहम्मद बिंजा राम बंसीलाल चौहान भैराराम नेमाराम यादव सिंह पार्षदों ने चेयरमैन रूप सिंह परिहार से मिला वार्ड में काम नहीं होने की शिकायत भी की. 

अधिकारी ने वार्डों में कार्यों की मांगी लिस्ट

शिकायत पर रूप सिंह परिहार अधिशासी अधिकारी जितेंद्र भाटी ने पार्षदों को कहां की अपने वार्ड के कार्यों की लिस्ट बना कर दें और प्रत्येक वार्ड में समान रूप से कार्य करवाए जाएंगे कुछ पार्षदों ने बताया कि पहले जो निविदा निकाली थी उसमें ठेकेदार कार्य नहीं कर रहे हैं ऐसे ठेकेदारों को नोटिस देकर उनके खिलाफ कार्रवाई करें इसी प्रकार कस्बे में कई स्थानों पर लड़कियों को नांदिया टूट चुकी है. उसकी बारिश के समय पहले प्राथमिकता लेकर काम शुरू करें अब नगर पालिका ऐसे कार्य करें जिसे नगरपालिका का पैसा का दुरुपयोग ना हो अधिशासी अधिकारी सभी पार्षदों को अवगत कराया कि आपके काम में कोई भी कमी नहीं रहेगी और इसके लिए आप सीधे मेरे से संपर्क करें और मेरे कार्यालय में जो भी कर्मचारी पार्षदों की शिकायत नहीं सुनने पर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. पार्षदों ने चेतावनी दी कि अगर शीघ्र ही काम शुरू नहीं हुए तो पार्षदों के साथ वार्ड निवासी भी आंदोलन करेंगे.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news