Jaipur News: पाईप लाईन टूटने से लोगों का फूटा गुस्सा, SDM कार्यालय पर पहुंचे कस्बे वासी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2248373

Jaipur News: पाईप लाईन टूटने से लोगों का फूटा गुस्सा, SDM कार्यालय पर पहुंचे कस्बे वासी

Jaipur latest News: कोटपूतली जिले में पिछले 5-6 दिनों से पेयजल की समस्या बनी हुई है. जिसको लेकर लोग पानी के लिए तरस रहे हैं. गत रात्रि राज नेट कम्पनी के द्वारा फाइबर केबल बिछाने के दौरान पानी सप्लाई के पाईप को डैमेज कर दिया गया. जिससे आज सुबह हजारों लीटर पानी सड़कों पर बह गया और लोग प्यासे रह गए.

Jaipur News

Jaipur latest News: राजस्थान के कोटपूतली जिले में पिछले 5-6 दिनों से पेयजल की समस्या बनी हुई है. जिसको लेकर लोग पानी के लिए तरस रहे हैं. गत रात्रि राज नेट कम्पनी के द्वारा फाइबर केबल बिछाने के दौरान पानी सप्लाई के पाईप को डैमेज कर दिया गया. जिससे आज सुबह हजारों लीटर पानी सड़कों पर बह गया और लोग प्यासे रह गए. ऐसी ही घटना 5 दिन पूर्व भी कोटपूतली थाने के पास हुई थी. जिसमे बड़ी मुश्किल से जलदाय विभाग ने 2 दिन के अंदर पाईप लाईन को दुरुस्त किया लेकिन रात्रि को फिर से राजकीय सरदार स्कूल के सामने राज नेट कम्पनी के द्वारा ड्रिंलिंग करने के दौरान पाईप लाईन को तोड़ दिया गया था. जिसकी खबर आज सुबह जी मीडिया ने प्रमुखता से दिखाई उसके बाद अधिकारियों के कानो पर जू रेंगी. 

प्रशासनिक अधिकारियो ने तुरंत सभी विभागों की SDM कार्यालय में मीटिंग बुलाई और राज नेट (सावत्री टेलीकोम कम्पनी) के अधिकारियों को मीटिंग में फटकार लगा कर तुरंत काम बंद करने के निर्देश दिए. कहा जब तक आगामी आदेश नहीं हो तब तक काम पूर्ण बंद करवा दिया गया. जिसकी जिमेवारी नगरपरिषद को दी गई. वहीं PHD के अधिकारियों को निर्देशित किया गया. जहां-जहां पानी की सप्लाई नहीं हुई. वहां टैंकरो के द्वारा पानी भिजवाने के निर्देश दिए. 

यह भी पढ़ें- फिल्मी स्टाइल में थार से आए बदमाश ने स्कॉर्पियो पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां...

SDM ब्रजेश चौधरी ने बताया कि कार्यालय में कुछ कस्बे वासी भी पानी की समस्या को लेकर आए हैं. उनकी प्राथमिकता को देखते हुए. इस भीषण गर्मी में सबसे पहले पानी की व्यवस्था का इंतजाम किया गया. वहीं पार्षद व वार्डवासियों ने राज नेट के कर्मचारियों की लापरवाही के बारे मे जानने की बात कही तो उसका जवाब संतोषपूर्ण नहीं होने की शिकायत पर भी SDM ने कम्पनी के कर्मचारियों के व्यवहार ठीक करने को कहा गया. साथही PHD के काम में सहयोग करने की बात भी कही. PHD के AEN दिनेश जांगिड़ ने बताया कि आज शाम तक सभी लाइनों को दुरुस्त कर दिया जाएगा और पेयजल सप्लाई चालू कर दी जाएगी. 

जब तक जहां-जहां पानी की सप्लाई नहीं हो पाई. वहां टैंकरो से पानी भिजवाया जा रहा हैं. साथही AEN दिनेश जांगिड़ ने बताया. आगे भी फाइबर कम्पनी के कर्मचारी काम करेंगे तो PHD नगरपरिषद व PWD विभाग के कर्मचारियों की देखरेख में करेंगे ताकि दुबारा इस तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े. मीटिंग में नगरपरिषद PWD, PHD, BOIT व सावत्री टेलीकोम कम्पनी के अधिकारी कर्मचारी मीटिंग मे सामिल हुए.

Trending news