भूंगरा त्रासदी: BJP नेता KR डऊकिया ने दी 1 लाख की मदद, सतीश पूनिया के साथ पहुंचे अस्पताल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1488590

भूंगरा त्रासदी: BJP नेता KR डऊकिया ने दी 1 लाख की मदद, सतीश पूनिया के साथ पहुंचे अस्पताल

Bhungra tragedy: जोधपुर जिले के शेरगढ़ थानां इलाके के भूंगरा गांव में एक शादी समारोह गैस सिलेंडर ब्लास्ट  के पीडितों से शुक्रवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पुनिया सहित भाजपा नेता भूंगरा गांव पहुंचे.

भूंगरा त्रासदी: BJP नेता KR डऊकिया ने दी 1 लाख की मदद, सतीश पूनिया के साथ पहुंचे अस्पताल

Bhungra tragedy: पिछले दिनों जोधपुर जिले के शेरगढ़ थानां इलाके के भूंगरा गांव में एक शादी समारोह के दौरान गैस सिलेंडर ब्लास्ट हादसे  में अब तक 32 लोगो की मौत हो चुकी हैं. इस हादसे में लगातार मौतों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. 

यह भी पढ़ें - Bharat Jodo Yatra : फ्लाइंग किस के बाद राहुल गांधी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को किया ये इशारा

हादसे के बाद जोधपुर के अस्पताल में इलाके के विधायकों से लेकर सांसदों के पीडितों  से मिलने का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में शुक्रवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पुनिया सहित भाजपा नेता भूंगरा गांव पहुंचे. जहां भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के साथ भाजपा नेता व समाजसेवी डॉ के आर डऊकिया भी  मौजूद थे. इन नेताओं ने ने मृतको के परिजनों और हादसे से पीड़ित परिवारों से मुलाकात की। साथ ही घटना स्थल का जायजा  भी लिया.

 समाजसेवी  भाजपा नेता डॉ. के आर डऊकिया ने बताया कि भुंगरा गांव में सगतसिंह  की ढाणी में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष  सतीश  पूनिया वं पार्टी के पदाधिकारी  के साथ भूंगरा पहुंचे. यहां जो  दृश्य था वह दिल को झकझोर  देने  वाला था। उन्होंने बताया घटना को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि हादसा कितना भयंकर था.

 इस दौरान डॉ. के आर डऊकिया ने भी पहल करते हुए पीड़ित परिवारों के लिए एक लाख एक हजार की राशि आर्थिक सहायता दी। उन्होंने अपील भी की कि इस कठिन घड़ी में ऐसे लोगों को आगे आकर मदद करनी चाहिए। उन्होंने सरकार से भी पीड़ित परिवारों को राहत देने की अपील की.

Reporter: Bhawani Bhati

खबरें और भी हैं...

बारात से ही अचानक दूल्हा पहुंचा अस्पताल, वजह पता लगते ही दुल्हन बोली- शादी तो नहीं करूंगी

चिकित्सा विभाग के आदेश से निजी नर्सिंग कॉलेज संचालकों की बढ़ी परेशानी, सरकार से लगाई गुहार

Transgender Facts : जूते चप्पल मारकर होता है किन्नर का अंतिम संस्कार, जिंदगी भर के गम के बाद मौत और बदतर

Trending news