मासूम से बलात्कार और हत्या के आरोपी को हुई फांसी, बोला- पेशी में आऊंगा तो भाग जाऊंगा
Advertisement

मासूम से बलात्कार और हत्या के आरोपी को हुई फांसी, बोला- पेशी में आऊंगा तो भाग जाऊंगा

पीचावा गांव में 10 वर्षीय मासूम के साथ दरिंदगी करते हुए हत्या करने के मामले में गिरफ्तार आरोपी युवक कोपाली पोक्सो कोर्ट नम्बर तीन ने फांसी की सजा सुनाई. सजा सुनाते ही मृतक बच्ची के पिता की आंखों से आंसू निकल पड़े और बोले की आज मेरी बच्ची की आत्मा को शांति मिलेगी.

मासूम से बलात्कार और हत्या के आरोपी को हुई फांसी, बोला- पेशी में आऊंगा तो भाग जाऊंगा

Pali: तखतगढ़ के पीचावा गांव में 10 वर्षीय मासूम के साथ दरिंदगी करते हुए हत्या करने के मामले में गिरफ्तार आरोपी युवक कोपाली पोक्सो कोर्ट नम्बर तीन ने फांसी की सजा सुनाई. सजा सुनाते ही मृतक बच्ची के पिता की आंखों से आंसू निकल पड़े और बोले की आज मेरी बच्ची की आत्मा को शांति मिलेगी.

Ramgarh: शौच को गई महिला से गैंगरेप कर हुआ फरार, तीन साल बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

तखतगढ़ के पिचावा का गांव निवासी आरोपी नरपत सिंह उर्फ नक्शा ने 22 जनवरी 22 को 10 वर्षीय मासूम को बेर खिलाने के बहाने से खेत की ओर ले गया ओर उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद बच्ची के स्वेटर से ही गला घोट कर हत्या कर दी. शव को कुएं में फेंक कर खेतों में ही छिपा रहा . लेकिन हत्या के दूसरे ही दिन आरोपी लोगों के हाथ लग गया. जिसके बाद लोगों ने पहले उसे पीटा और पुलिस के हवाले किया. 

नहाने गई लड़की को बुआ के घर ले जाकर किया दुष्कर्म, 20 साल की सजा, 49 हजार जुर्माना

शनिवार को आरोपी युवक को पाली जिला मुख्यालय स्थित पोक्सो कोर्टसंख्या तीन के न्यायाधीश सुरेंद्र कुमार ने आरोपी युवक नरपत सिंह को अर्थदंड के साथ दंडित करने के साथ फांसी की सजा सुनाई. आरोपी युवक की सजा को सुनने के लिए बड़ी संख्या में ग्रामीण भी कोर्ट पहुंचे. सजा सुनाने के बाद आरोपी युवक की सुरक्षा बढ़ा दी गई. एक बार आरोपी ने पुलिस के चंगुल से भागने की भी कोशिश की. आरोपी बाहर आते ही मीडिया को भी गालियां देने लगा . बोला कि पेशी पर आऊंगा तब भाग जाऊंगा. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने 9 माह के भीतर कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया.

Reporter- Subhash Rohiswa

अच्छी खबर: फसलों की गिरदावरी के लिए राजस्थान सरकार जल्द लॉन्च करेगी एक मोबाइल एप

शराब ना दी तो संचालक और सेल्समैन को पीटा, बोले-पार्टनर बनाओ नहीं तो जिंदा नहीं बचोगे

Trending news