मौत के बाद सड़क पर गुस्साः फूल तोड़ने गए युवक को लगा करंट, बिजली निगम को ठहराया दोषी
Advertisement

मौत के बाद सड़क पर गुस्साः फूल तोड़ने गए युवक को लगा करंट, बिजली निगम को ठहराया दोषी

सूरजगढ़ के चौराड़ी गांव में हाईटेंशन बिजली लाइन के करंट से युवक की मौत हो गई. आक्रोशित ग्रामीणों ने बुहाना-सूरजगढ़ रोड को जाम कर दिया. ग्रामीणों का आरोप है कि हमने कई बार शिकायत की थी पर बिजली निगम के अधिकारियों ने गंभीरता से नहीं लिया. 

 

 सूरजगढ़ में हाईटेंशन लाइन के करंट से एक युवक की जान चली गई.

झुंझुनूं: सूरजगढ़ में हाईटेंशन लाइन के करंट से एक युवक की जान चली गई. आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम लगा दिया है. बुधवार को सुबह खेत में फूल तोड़ रहे 23 वर्षीय युवक नरेंद्र सिंह हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया. घटना चौराड़ी गांव की है. फिर आक्रोशित ग्रामीणों ने बुहाना-सूरजगढ़ रोड को जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे. पुलिस और डिस्कॉम अधिकारियों को सूचना दी.

इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सूरजगढ़-बुहाना मार्ग पर जाम लगा दिया. ग्रामीणों का आरोप है कि हाईटेंशन बिजली की लाइन के तार काफी ढीली है. जिसे सही करवाने के लिए बिजली अधिकारियों से कई बार गुहार लगाई गई थी, लेकिन उन्होंने कोई सुनवाई नहीं की. 

इस हादसे का दोषी बिजली निगम है. ग्रामीणों की मांग की है कि एक्सईएन से लेकर लाइनमैन तक दोषी अधिकारियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज हो. ग्रामीणों इस बात पर भी अड़े हुए है कि मौके पर बिजली निगम के एसई और जिला कलेक्टर आकर लिखित में इस लाइन को ठीक करवाने का आश्वासन नहीं देंगे. तब तक ना तो शव को उठाया जाएगा और ना ही जाम खोला जाएगा. मौके पर सूरजगढ़ पुलिस पहुंची है. जो ग्रामीणों से समझाइश कर रही है, लेकिन ग्रामीण अपनी मांग पर अड़े हुए हैं.

Reporter- Sandeep Kedia 

यह भी पढे़ं- जालोर की घटना पर राजेन्द्र राठौड़ ने कहा- आवाज को लाठी के दम पर जबरन कुचला जा रहा

यह भी पढे़ं- Jalore Dalit Student Death: ग्रामीणों ने की पत्थरबाजी, पुलिस ने किया हल्के बल का प्रयोग

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक

Trending news