उदयपुरवाटी: पंजी का बास में पेड़ से बांधकर युवक की पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
Advertisement

उदयपुरवाटी: पंजी का बास में पेड़ से बांधकर युवक की पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

 झुंझुनूं के गुढ़ागौड़जी थाना इलाके के पंजी का बास में एक युवक को पेड़ से बांधकर पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो चार दिन पुराना बताया जा रहा है. पीड़ित पक्ष ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस ने युवक को पेड़ से बांधकर पीटने की जानकारी से मना किया है. 

उदयपुरवाटी: पंजी का बास में पेड़ से बांधकर युवक की पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Udaipurwati: झुंझुनूं के गुढ़ागौड़जी से बड़ी खबर मिल रही है. एक युवक को घंटों तक बंधक बनाकर मारपीट की गई है, जिसका वीडियो वायरल हो गया है. वहीं पुलिस ने घटना के बाद भी न तो एफआईआर दर्ज की और न ही कोई सख्त कार्रवाई की. 

जानकारी के मुताबिक, झुंझुनूं के गुढ़ागौड़जी थाना इलाके के पंजी का बास में एक युवक को पेड़ से बांधकर पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो चार दिन पुराना बताया जा रहा है. पीड़ित पक्ष ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस ने युवक को पेड़ से बांधकर पीटने की जानकारी से मना किया है. 

यह भी पढ़ें- जयपुर में लंपी स्किन संक्रमित गायों के लिए मोर्चरी बन रहा पुरानी गोशाला का क्वारेंटाइन सेंटर

जानकारी के अनुसार, वायरल वीडियो में पीड़ित प्रताप सिंह मेघवाल ने बंधक बनाकर मारपीट करने की रिपोर्ट भी दी थी लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं किया गया. पुलिस ने सिर्फ आरोपी पक्ष के एक युवक को शांतिभंग में गिरफ्तार कर छोड़ दिया. युवक को पेड़ से बांधकर करीब दो घंटे तक पिटाई करने की बात सामने आई है. युवक के पैर, पीठ में चोट के निशान है. 

पुलिस पर कार्रवाई न करने के आरोप
पीड़ित के अनुसार पंजी का बास निवासी गंगाराम, शीशराम, संजू, मनोज कुमार, मक्खनलाल, सुरजाराम, मनोज कुमार व मंजू देवी आदि ने बंधक बनाकर मारपीट की. इनके खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट भी दी गई लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं हुआ. 

जानकारी में यह भी सामने आया है कि पीड़ित युवक की पत्नी ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसके पति को बंधक बनाया हुआ है. जिस पर पुलिस उसकी पत्नी के साथ पहुंची और पुलिस ने खुद मौके पर जाकर देखा तो युवक पेड़ पर बंधा हुआ था. फिर भी एफआईआर दर्ज नहीं की.

Reporter- Sandeep Kedia

 

झुंझुनूं की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- Lumpy skin disease: श्रीगंगानगर में कम होने लगा लंपी स्किन का प्रभाव, भेंट किया गया दवाओं का मिनी ट्रक

यह भी पढे़ं- Lumpy skin disease: सरदारशहर में लंपी पीड़ित गोवंशों के लिए वितरित की गई फ्री दवाइयां

Trending news