REET EXAM 2022: दो मिनट लेट, नहीं मिली एंट्री, सेंटर पर रोते-रोते बोली...
Advertisement

REET EXAM 2022: दो मिनट लेट, नहीं मिली एंट्री, सेंटर पर रोते-रोते बोली...

झुंझुनूं में रीट परीक्षा के पहले दिन की पहली पारी की परीक्षा शुरू हो गई. सुबह 9 बजे तक ही परीक्षा केंद्रों पर अभ्यर्थियों को प्रवेश दिया गया.

दो मिनट लेट, नहीं मिली एंट्री

Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं में रीट परीक्षा के पहले दिन की पहली पारी की परीक्षा शुरू हो गई. सुबह 9 बजे तक ही परीक्षा केंद्रों पर अभ्यर्थियों को प्रवेश दिया गया. मोतीलाल कॉलेज में दो महिला अभ्यर्थी तय सीमा के बाद पहुंची तो उन्हें परीक्षा से वंचित कर दिया गया. इनमें से चिड़ावा की सोनिया को पांच दिन पहले ही ऑपरेशन से प्रसव हुआ था और वह महज दो मिनट देरी से परीक्षा केंद्र पहुंची लेकिन उसे भी प्रवेश नहीं दिया गया. 

सोनिया ने रोते हुए बताया कि उसने अपने मेडिकल भी दिखा दिए, फिर भी उसे मौहलत नहीं दी गई. इसी तरह मोरारका कॉलेज में भी करीब आधा दर्जन अभ्यर्थियों को लेट पहुंचने के कारण बिना परीक्षा के वापिस लौटना पड़ा. इनमें से एक लड़की तो गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों से मिन्नत करते-करते रो पड़ी तो बाकि भी मायूस नजर आई. 

यह भी पढ़ें - REET Exam 2022: प्रशासन की सख्ती, काटी गई महिलाओं के कपड़ों पर लगी बटन, उतरवाए मंगलसूत्र

भीमसर की एक महिला अभ्यर्थी भी लेट पहुंची तो हरियाणा के हिसार की एक अन्य अभ्यर्थी भी लेट पहुंची और सभी मायूस नजर आई. मोतीलाल कॉलेज केंद्र में नवलगढ़ की मंजू भी लेट पहुंची, जिसे भी इस परीक्षा से वंचित होना पड़ा. इसके अलावा परीक्षा केंद्रों में सख्ती देखी गई. मोरारका कॉलेज में गहने और हाथों में डोरी बांधकर आई युवतियों को अपने गहनों के साथ-साथ डोरी भी उतारनी पड़ी. 

वहीं मोतीलाल कॉलेज के केंद्र पर दर्जनों युवतियों के कपड़ों की बाजू कैंची से पुलिसकर्मी काटती हुई नजर आई. बता दें कि इस बार बिना कोई नेटबंदी के रीट परीक्षा हो रही है लेकिन पुलिस और प्रशासन की सख्ती पूरी है. शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात है, वहीं हर एक मूवमेंट पर नजर रखी जा रही है.

Reporter: Sandeep Kedia

झुंझुनूं की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

टीना डाबी के EX पति की मंगेतर ने शेयर की ऐसी तस्वीर, अतहर आमिर बोले- मेरा प्यार, मेरी दुनिया

Bharatpur : अवैध खनन के खिलाफ आत्मदाह करने वाले संत विजयदास का निधन, 80 फीसदी तक जल चुका था शरीर

शादी के तुरंत बाद ही फुर्र हुई दुल्हन, पीहर वाले बोले- हम नहीं भेजेगें वापस

Trending news